एमएलसी चुनाव में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में भाकपा विधायक, पंचायत सदस्य पर मामला दर्ज
Advertisement

एमएलसी चुनाव में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में भाकपा विधायक, पंचायत सदस्य पर मामला दर्ज

पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मतदान अधिकारियों को हुई है. उन्होंने कहा, "गोपाल रविदास के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है."

एमएलसी चुनाव में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में भाकपा विधायक पर मामला दर्ज.

Patna: पटना के फुलवारीशरीफ में एमएलसी चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर को लेकर पटना पुलिस ने भाकपा-माले विधायक गोपाल रविदास के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. बता दें कि रविदास पटना जिले के फुलवारीशरीफ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. वह अपने कंडिडेट को वोट देने के लिए अपनी पार्टी के झंडे वाली एसयूवी में फुलवारीशरीफ ब्लॉक स्थित मतदान केंद्र परिसर के अंदर गए.

इस दौरान जब उनसे आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने किसी भी मतदान मानदंडों का उल्लंघन करने से साफ इंकार कर दिया है. पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मतदान अधिकारियों को हुई है. उन्होंने कहा, "गोपाल रविदास के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है."

इधर, औरंगाबाद जिले में एक महिला पंचायत सदस्य को बैलेट पेपर लेकर भागने की कोशिश करते हुए पाया गया,जहां उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जिले के बेलई प्रखंड की पंचायत समिति सदस्य रिंकू देवी नबीनगर स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने गई थी, जब मतदान अधिकारियों ने उन्हें वोट डालने के लिए बैलेट पेपर दिया, तो उन्होंने बैलेट पेपर लेकर भागने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें- बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 37 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एडीजी के निरीक्षण में बड़ी कार्रवाई

इस दौरान मतदान और पीठासीन अधिकारियों ने उसे बैलेट पेपर के साथ भागते देखा और तुरंत सुरक्षा कर्मियों को सतर्क क दिया, जिसके बाद महिला पंचायत सदस्य को हिरासत में ले लिया गया. अधिकारी ने जानकारी  के मुताबिक पंचायत सदस्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

Trending news