Bihar: उत्पाद विभाग टीम ने गंगा किनारे 32 शराब भट्ठियों पर चलाया बुलडोजर, अधिकारी बोले- आगे भी करते रहेंगे
Advertisement

Bihar: उत्पाद विभाग टीम ने गंगा किनारे 32 शराब भट्ठियों पर चलाया बुलडोजर, अधिकारी बोले- आगे भी करते रहेंगे

Illegal liquor: बिहार के वैशाली में उत्पाद विभाग टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. उत्पाद टीम ने गंगा किनारे चल रही 32 शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया है. इस छापेमारी के दौरान उत्पाद टीम ने 600 लीटर शराब बरामद की है और करीबन 62 हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट कर दिया है.

Bihar: उत्पाद विभाग टीम ने गंगा किनारे 32 शराब भट्ठियों पर चलाया बुलडोजर, अधिकारी बोले- आगे भी करते रहेंगे

पटना: Illegal liquor: बिहार के वैशाली में उत्पाद विभाग टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. उत्पाद टीम ने गंगा किनारे चल रही 32  शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया है. इस छापेमारी के दौरान उत्पाद टीम ने 600 लीटर शराब बरामद की है और करीबन 62 हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट कर दिया है. वहीं उत्पाद टीम ने करीबन शराब के बनाने के 65 उपकरण भी बरामद किए है. 

शराब कारोबारियों का हुआ पुलिस से सामना   
मिली जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग की टीम वैशाली जिले के राघोपुर के रूस्तमपुर थाना क्षेत्र के तेरसिया दियारा, सुकुमार दियारा और कछार पर जैसे ही नाव से छापेमारी करने के लिए पहुंची. तभी पुलिस का सामना शराब कोरोबारियों से हो गया. गंगा के एक तरफ शराब कारोबारी थे और एक तरफ उत्पाद विभाग की टीम, वहीं बीच में गंगा की धारा बह रही थी. जैसे ही शराब कारोबारियों ने उत्पाद टीम को देखा तो वो हक्के बक्के रह गए. टीम को देख शराब कारोबारी भागने लगे और उत्पाद विभाग टीम शराब फैक्ट्री को देख हैरान रह गए.  

गंगा किनारे चल रही थी शराब की 32 भट्ठी 
उत्पाद विभाग टीम से मिली जानकारी के मुताबिक गंगा के किनारे शराब बनाने की 32 भट्ठी चल रही थी. इसे जमीन के अंदर ड्रम में छिपाकर रखा गया था. उन सबी भट्ठों को विभाग टीम ने बुलडोजर चला कर नष्ट कर दिया. जानकारी के मुताबिक विभाग टीम ने 600 लीटर तैयार शराब बरामद की और 62 हजार अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट कर दिया. साथ ही शराब बनाने के 64 उपकरण भी बरामद किए गए.  

लगातार चलता रहेगा यह अभियान 
बता दें कि उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई से शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया. उत्पाद विभाग टीम अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा. शराब कारोबारियों को चिन्हित किया जा रहा है. जिसके बाद केस दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी. 

यह भी पढ़े- बिहार के 16 जिलों में तूफान और बिजली गिरने से 33 लोगों की मौत, CM ने किया सहायता राशि देने का ऐलान

Trending news