Neha Malik: भोजपूरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने देशी लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें वायरल
Advertisement

Neha Malik: भोजपूरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने देशी लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें वायरल

Neha Malik: नेहा की खूबसूरत तस्वीरों पर फैन्स फिदा होते दिख रहे हैं. अपने इंस्टग्राम हैंडल से पोस्ट की गई तस्वीरों में नेहा मलिक ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं.

अभिनेत्री नेहा मलिक

पटना: Neha Malik: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां हॉटनेस के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देने में पीछे नहीं है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने अपने फिगर पर इतना काम किया है कि वह किसी भी अन्य भाषा की और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में मात देती हैं. 

fallback

एक ऐसी ही सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नेहा मलिक अपने अभिनय और बोल्ड अदाओं की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. जितना नेहा को उनके अभिनय के लिए जाना जाता है उससे कहीं ज्यादा नेहा को उनके बोल्ड अंदाज के लिए पहचाना जाता है. 

fallback

नेहा वक्त-वक्त पर अपने दिलकश अंदाज से फैन्स को फोटो ट्रीट भी देती रहती हैं. हाल ही में नेहा मलिक का ऐसा ही ग्लैमर अवतार सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच वायरल हो रहा है. दरअसल हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक के नए फोटोशूट की. इन तस्वीरों में नेहा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं.

fallback
हाल ही में सामने आई नेहा की खूबसूरत तस्वीरों पर फैन्स फिदा दिख रहे हैं. अपने इंस्टग्राम हैंडल से पोस्ट की गई तस्वीरों में नेहा मलिक ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं. एक्ट्रेस पीले रंग के खुबसूरत सूट में जबरदस्त लग रही है. इस दौरान नेहा मलिक की स्माइल उनके इस अंदाज को और ज्यादा खास बना रही हैं. नेहा ने इस ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ मैचिंग के कानों में टोप्स भी पहने हुए है. इस ड्रेस के साथ उनका न्यूड मेकअप उनके हुस्न में चार चांद लगा रहे है.  

fallback

इन फोटोज को नेहा ने अभी हाल ही में एक घंटे पहले ही शेयर किया है. केवल एक घंटे में इन फोटोज पर एक हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. वहीं कई फैंस जबरदस्त कमैंटस भी कर रहे है. तरह-तरह के इमोजी शेयर कर रहे है.

fallback

वहीं बता दें कि हाल ही में नेहा मलिक खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो तेरे मेरे दरम्यां में नजर आई थीं. इस वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद भी किया था. 

यह भी पढ़े- पवन सिंह की फिल्म 'हम हैं लूटरे' का भोजपुरी गाना 'नैन नशीला' इंटरनेट पर बवाल मचा रहा

Trending news