Neha Malik: भोजपूरी एक्ट्रेस नेहा ने शेयर किया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट का पारा हुआ हाई
Advertisement

Neha Malik: भोजपूरी एक्ट्रेस नेहा ने शेयर किया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट का पारा हुआ हाई

Neha Malik: नेहा मलिक ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की है. जिसे देखकर चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. इन फोटोज में नेहा ने व्हाइट कलर का प्रिंटेड ब्लाउज वो भी स्लीव लैस पहना हुआ है. इस ब्लाउज के साथ उन्होंने व्हाइट कलर का डेनिम कैरी किया हुआ हैं. इसे पहन कर वो कहर ढाह रही है.

Neha Malik

पटना: Neha Malik: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां हॉटनेस के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देने में पीछे नहीं है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने अपने फिगर पर इतना काम किया है कि वह किसी भी अन्य भाषा की और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में मात देती हैं. 

fallback

एक ऐसी ही सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नेहा मलिक अपने अभिनय और बोल्ड अदाओं की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. जितना नेहा को उनके अभिनय के लिए जाना जाता है उससे कहीं ज्यादा नेहा को उनके बोल्ड अंदाज के लिए पहचाना जाता है. 

fallback

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर उनकी फैन-फॉलोइंग बड़ी संख्या में है. नेहा के फैंस उनके फोटोज और वीडियोज को देखकर क्रेजी हो जाते हैं. यही वजह है कि नेहा लगातार अपने फोटोज-वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 

fallback

अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की है. जिसे देखकर चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. इन फोटोज में नेहा ने व्हाइट कलर का प्रिंटेड ब्लाउज वो भी स्लीव लैस पहना हुआ है. इस ब्लाउज के साथ उन्होंने व्हाइट कलर का डेनिम कैरी किया हुआ हैं. इसे पहन कर वो कहर ढाह रही है. 

fallback

इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने पिंक कलर की लिपिस्टिक भी लगा रखी है, जो इस लुक पर बहुत अच्छे से शूट कर रही है. आंखों पर थोड़ा बोल्ड कर के लाइनर लगा रखा है और कानों में छोटे से टोप्स पहने हुए है. कुल मिलाकर कहा जांए तो उन्होंने अपने आप को इस तरीके से तैयार किया है कि हर कोई उन्हें देख कर आहें भर रहा है.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Malik (@nehamalik335)

नेहा ने इस ड्रेस में एक रील भी बनाई है. इस रील में वो 'मैने नहीं किया जादू, तू ही मेरे पीछे आया पिया' पर अपनी अदाएं भिखेरती नजर आ रही है. एक ओर वीडियो उन्होंने शेयर किया है जिसमें वो अपने लुक को बहुत अच्छे से दिखाती नजर आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Malik (@nehamalik335)

इन फोटोज को नेहा ने अभी हाल ही में एक घंटे पहले ही शेयर किया है. केवल एक घंटे में इन फोटोज पर तीन हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. वहीं कई फैंस जबरदस्त कमैंटस भी कर रहे है. तरह-तरह के इमोजी शेयर कर रहे है.

ये भी पढ़े: Patna Smart City:पटना समेत इन चार शहरों को बनाया जाएगा स्मार्ट सिटी, IIT Patna ने उठाया जिम्मा

Trending news