नम्रता मल्ला इतने मर्दों के बीच वीडियो में नजर आईं अकेली, मचाया हंगामा
Advertisement

नम्रता मल्ला इतने मर्दों के बीच वीडियो में नजर आईं अकेली, मचाया हंगामा

भोजपुरी एलबम के गानों में अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी एक्टर-मॉडल नम्रता मल्ला अब सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं. वह अपने टैलेंट और अदाओं का जमकर सोशल मीडिया पर प्रदर्शन भी कर रही हैं.

(नम्रता मल्ला)

पटनाः Bhojpuri Actress Namrita Malla: भोजपुरी एलबम के गानों में अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी एक्टर-मॉडल नम्रता मल्ला अब सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी हैं. वह अपने टैलेंट और अदाओं का जमकर सोशल मीडिया पर प्रदर्शन भी कर रही हैं. दरअसल, नम्रता मल्ला अब उन सभी एक्ट्रेसेस में शामिल हो चुकी हैं, जिनके जलवों पर दुनिया फिदा हो चुकी है. यही वजह है कि नम्रता दिन पर दिन खुद को और बेहतर साबित कर रही हैं और अपने लुक पर जबरदस्त काम कर रही हैं.

नम्रता मल्ला अक्सर अपने हसीन वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं. इसी कड़ी में नम्रता ने अपना एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कुछ लड़कों के साथ पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनकी अदाओं और उनका फिगर पसीना छुड़ाने वाला है. नम्रता मल्ला ने येलो कलर की बिकिनी पहन रखी है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. नम्रता ने इस वीडियो में अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढा दिया है.

वहीं नम्रता मल्ला ने सफेद ड्रेस में एक गाने पर जमकर बवाल मचाया है. इस गाने पर किए डांस वीडियो को भी नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला है जहां यह वीडियो जमकर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो को नम्रता के प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. डांस, एक्सप्रेशन और नम्रता की अदाओं से मिल कर बना ये वीडियो हर किसी का दिल बेकाबू कर रहा है.

नम्रता मल्ला ने इसके साथ ही बिकिनी में ढेर सारे फोटो शेयर किए हैं जिसनें इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है. नम्रता की इन तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले जमकर आहें भर रहे हैं. नम्रता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. इन तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

वहीं अगर बात करें तो नम्रता अक्सर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती है. वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इस वीडियो से पहले नम्रता ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है. जिसमें वो कहर ढा रही हैं. उन तस्वीरों में नम्रता का फिगर देख फैंस अपना आपा खो बैठे हैं.

Trending news