7th Pay Commission: इस पद पर निकली है बढ़िया वेतन वाली सरकारी नौकरी, ऐसे करें अप्लाई
Advertisement

7th Pay Commission: इस पद पर निकली है बढ़िया वेतन वाली सरकारी नौकरी, ऐसे करें अप्लाई

7TH CPC Latest News: इंडिया पोस्ट ने मेल मोटर सर्विस डिपार्टमेंट के तहत 17 स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मार्च 2022 है. 

7th Pay Commission: इस पद पर निकली है बढ़िया वेतन वाली सरकारी नौकरी, ऐसे करें अप्लाई

पटनाः 7TH CPC Latest News: सातवां वेतनमान पाने वाले केंद्रीय कर्मचारियों के लिए फरवरी सौगात का मौका हो सकता है. सातवें वेतन आयोग (7th Pay Commission) की सिफारिशों के अनुरूप सैलरी वाली जॉब पाने का सुनहरा मौका आया है. इंडिया पोस्ट ने मेल मोटर सर्विस डिपार्टमेंट के तहत 17 स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मार्च 2022 है. इच्छुक उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022  (India Post Recruitment 2022 Details)
पद: स्टाफ कार ड्राइवर (साधारण ग्रेड)
रिक्तियों की संख्या: 17
वेतनमान: 7वीं सीपीसी लेवल-2

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022 डिवीजन वार डिटेल्स-
मेल मोटर सर्विस कोयंबटूर: 11
इरोड (Erode) डिवीजन: 02
नीलगिरीस (Nilgiris) डिवीजन: 01
सलेम वेस्ट (Salem West) डिवीजन: 02
तिरुपुर (Tirupur) डिवीजन: 01

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022 पात्रता के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक (10वीं पास) होना चाहिए. इसके साथ ही उसके पास हल्के और भारी मोटर वाहन चलाने का वैध ड्राइविंग लाइसेंस और तीन साल का अनुभव होना चाहिए. इसके साथ ही आवेदन के लिए आयु सीमा 56 वर्ष होनी चाहिए. 

आवेदन कैसे करें
इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आवेदन पत्र में आयु, जाति, योग्यता, अनुभव, वैध ड्राइविंग लाइसेंस आदि के प्रमाण की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ आवेदन कर सकता हैं. इसे प्रबंधक, मेल मोटर सर्विस, गुड्स शेड रोड, कोयंबटूर 641001 पते पर भेजना होगा.

इंडिया पोस्ट भर्ती 2022 के लिए ये है चयन प्रक्रिया
सभी पदों के लिए उम्मीदवार का चयन उसके अनुभव और स्किल टेस्ट / ट्रेड टेस्ट नतीजों पर आधारित होगा. India Post Recruitment 2022 आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें, आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें. उम्मीदवार हर अपडेट के लिए नियमित रूप से इंडिया पोस्ट की वेबसाइट इंडिया पोस्ट पर जाएं. साथ ही उम्मीदवार अथवा आवेदक अथवा आकांक्षी सरकारी नौकरी से जुड़ी हर जानकारी पर तभी भरोसा करें, जब वह किसी अधिकारिक स्रोत के माध्यम से हो और फर्जी वेबसाइट और सोशल मीडिया पोस्ट से सावधान रहें.

यह भी पढ़िएः Aadhar PVC Card: जानिए कैसे करें आधार पीवीसी कार्ड के लिए अप्लाई, क्यों है जरूरी

Trending news