यामिनी सिंह के ठुमके पर जाम छलकाते दिखे कल्लू, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

यामिनी सिंह के ठुमके पर जाम छलकाते दिखे कल्लू, वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, सिंगर और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता, वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा मे हॉट केक के नाम से मशहूर यामिनी सिंह के जलवे ऐसे की इनको देखकर किसी को भी पसीना आ जाए.

यामिनी सिंह के ठुमके पर जाम छलकाते दिखे कल्लू, वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, सिंगर और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अरविंद अकेला कल्लू को कौन नहीं जानता, वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा मे हॉट केक के नाम से मशहूर यामिनी सिंह के जलवे ऐसे की इनको देखकर किसी को भी पसीना आ जाए. ऐसे में कल्लू और यामिनी सिंह का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. 

कल्लू और यामिनी सिंह के इस गाने के वीडियो में दोनों का सुपरहिट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने 'मुखिया के मकान प' के वीडियो में कल्लू जाम छलकाते नजर आ रहे हैं. वहीं यामिनी के साथ उनको ठुमके लगाते और इश्क फरमाते भी देखा जा सकता है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'मलंग' का है. इस गाने का वीडियो अब यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह के इस गाने ने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रखा है. इसी साल रिलीज हुए इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. 

कल्लू और यामिनी सिंह के इस गाने 'मुखिया के मकान प' के वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. इस वीडियो को कैप्टन भोजपुरी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. इस वीडियो को 892,988 से ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज ने कहा 'जानूआ फोकट में मरे', हो गया हंगामा 

कल्लू और यामिनी सिंह के इस गाने 'मुखिया के मकान प' के सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं. इस गाने को छोटे बाबा ने म्यूजिक दिया है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू की आवाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म के निर्माता विकास मिश्रा और इसके निर्देशक राणा जायसवाल हैं. 

Trending news