शिल्पी राज ने कहा 'जानूआ फोकट में मरे', हो गया हंगामा
Advertisement

शिल्पी राज ने कहा 'जानूआ फोकट में मरे', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शिल्पी राज के गाने जमकर रिलीज और यूट्यूब पर वायरल होते है.

शिल्पी राज ने कहा 'जानूआ फोकट में मरे', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शिल्पी राज के गाने जमकर रिलीज और यूट्यूब पर वायरल होते है. भोजपुरी के किसी भी सिंगर के मुकाबले शिल्पी राज के गाने सबसे ज्यादा रिलीज किए जाते हैं और बता दें कि शिल्पी राज ने भोजपुरी के लगभग हर बड़ सिंगर के साथ गाना गाया है. 

ऐसे में शिल्पी राज और एमएन. सोनू की आवाज में एक भोजपुरी गाना 'जानूआ फोकट में मरे' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे भोजपुरी के दर्शक इतना क्यों पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में करिश्मा विश्वकर्मा नजर आ रही हैं जिन्होंने अपनी अदाओं से यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में करिश्मा का अभिनय दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस वीडियो को इसी वजह से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

शिल्पी राज और एमएन. सोनू का भोजपुरी गाना 'जानूआ फोकट में मरे' के वीडियो को आर9 भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इस वीडियो को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 140,789 से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे और पूजा पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'परसादी रुमाल में' मचा रहा हंगामा 

शिल्पी राज और एमएन. सोनू का भोजपुरी गाना 'जानूआ फोकट में मरे' के बोल एमएन. सोनू ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को रितिक आरा ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो के डायरेक्टर रवि पंडित हैं और इसको एडिट दीपक पंडित ने किया है. 

Trending news