रितेश पांडे बोलो 'शादी भईल छोट प', मिला ऐसा धाकड़ जवाब
Advertisement

रितेश पांडे बोलो 'शादी भईल छोट प', मिला ऐसा धाकड़ जवाब

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अंदाज और आवाज दोनों से धमाका मचा देनेवाले रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रितेश पांडे के गाने ऐसे धमाकेदार की इन्होंने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ बना दिया है. रितेश पांडे के गानों को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अंदाज और आवाज दोनों से धमाका मचा देनेवाले रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रितेश पांडे के गाने ऐसे धमाकेदार की इन्होंने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ बना दिया है. रितेश पांडे के गानों को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. बता दें कि रितेश पांडे ने जिस गाने के साथ भोजपुरी के दर्शकों के बीच पर्दापण किया था उस गाने ने ही उन्हें स्पेशल पहचान दी और आजतक वह गाना वायरल  होता रहता है. आपको बता दें कि इन दिनों भी रितेश पांडे का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा करना शुरू कर दिया है. 

यूट्यूब पर रितेश पांडे और भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका नेहा राज का गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने 'शादी भईल छोट प' में रितेश पांडे से उनकी नायिका कह रही हैं कि चुम्मा ना देहब ओठ पर. गाने को एकदम रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है. गांव के परिवेश और वहां के रोमांस को दिखाता यह गाना लोगों की पसंद बन गया है. इस गाने के बोल दर्शकों को जितना पसंद आ रहे हैं, गाने के वीडियो में रितेश पांडे और उनकी नायिका का रोमांस, केमिस्ट्री और दोनों की केमिस्ट्री भी सुपर से ऊपर वाली नजर आ रही है.   

रितेश पांडे और नेहा राज के इस गाने 'शादी भईल छोट प' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही गरदा मचा रखा है, इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही बार-बार देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को रितेश पांडे ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने के वीडियो का वायरल होने का सिलसिला रिलीज के बाद से ही जारी है. इस वीडियो के बोल ढाका धड़कन ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ विशाल गुप्ता ने किया है. इस वीडियो को दीपक पंडित ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- आया होली का मौसम, खेसारी का हंगामा शुरू, ओपन द डोर भौजी कह घर में घुसे

Trending news