सपना चौधरी के साथ हंगामा मचाने आए हैं पावरस्टार पवन सिंह, वीडियो वायरल
Advertisement

सपना चौधरी के साथ हंगामा मचाने आए हैं पावरस्टार पवन सिंह, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है, पवन सिंह के अभिनय से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवाने है. पवन को लेकर दीवानगी केवल देश के लोगों में नहीं है बल्कि उनके गाने तो विदेशों में भी बजते सुने जा सकते हैं.

सपना चौधरी के साथ हंगामा मचाने आए हैं पावरस्टार पवन सिंह, वीडियो वायरल

पटना: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है, पवन सिंह के अभिनय से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवाने है. पवन को लेकर दीवानगी केवल देश के लोगों में नहीं है बल्कि उनके गाने तो विदेशों में भी बजते सुने जा सकते हैं. वहीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के भी करोड़ों दीवाने हैं, उनके एक ठुमके पर हंगामा हो जाता है. ऐसे में अगर नए साल के जश्न में एक साथ दोनों कलाकार मंच पर हों तो हंगामा होना तो लाजमी है. वैसे आपको बता दें कि सपना चौधरी कई भोजपुरी गानों के वीडियो और फिल्मों में काम कर चुकी हैं और सपना मानती हैं कि उनको पसंद करनेवाले सबसे ज्यादा दर्शक भोजपुरी के हैं. ऐसे में वह अपना प्यार भोजपुरी दर्शकों पर लुटाती रहती हैं. आपको बता दें कि इस नए साल के जश्न में सपना चौधरी और पवन सिंह जैसे दो धमाकेदार कलाकार एक साथ मंच पर नजर आनेवाले हैं इसी को लेकर खूब हंगामा हो रहा है और यह वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडिया का टाइटल दिया गया है 31st Ke Night जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को फॉक्स स्टूडियो पर रिलीज किया गया है. जहां इसे अब तक 682,656 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

इसके साथ ही भोजपुरी के चॉकलेटी स्टार और बेहतरीन आवाज के मालिक नीलकमल सिंह का एक न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग 'बियर से नहाला गोरिया' भी रिलीज हुआ है. इस वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है.

वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इस वीडियो ने गदर काट रखा है. इस वीडियो को अभी तक 2,376,379 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इसको 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- नए साल के जश्न से पहले प्रमोद प्रेमी यादव का हंगामा, ये चार गाने हुए वायरल

Trending news