IBFA Award 2023: साउथ से चली और पवन सिंह के साथ मचाया हंगामा, इस अभिनेत्री को मिला विदेशी जमीं पर अवॉर्ड
Advertisement

IBFA Award 2023: साउथ से चली और पवन सिंह के साथ मचाया हंगामा, इस अभिनेत्री को मिला विदेशी जमीं पर अवॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की अभिनेत्रियों ने अपने अबिनय से जमकर हंगामा मचाया. आपको बता दें कि भारत के अलावा दुनिया के कई देशों की अभिनेत्रियों ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर काम किया और उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया.

(फाइल फोटो)

IBFA Award 2023: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की अभिनेत्रियों ने अपने अबिनय से जमकर हंगामा मचाया. आपको बता दें कि भारत के अलावा दुनिया के कई देशों की अभिनेत्रियों ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर काम किया और उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की तरफ अभिनेत्रियों के झुकाव की एक वजह इसके दर्शकों की संख्या रही है. दरअसल भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं जो दुनिया के हर कोने में रहते हैं ऐसे में इस इंडस्ट्री को ग्लोबल पहचान मिली है और सही वजह है कि इस इंडस्ट्री को लेकर अभिनेत्रियों का इंटरेस्ट बढ़ा है. साउथ की कई अभिनेत्रियों ने वहां सफलता के बाद तो कई ने आशातीत सफलता नहीं मिलने के बाद इस इंडस्ट्री का रूख किया और यहां आकर उन्होंने खूब नाम कमाया. बता दें कि इन्हीं में से एक अभिनेत्री हैं साउथ सिनेमा पर हंगामा मचा चुकी हर्षिका पूनाचा. जिन्हें भोजपुरी सिनेमा में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. बता दें कि पवन सिंह के साथ हर्षिका ने पर्दे पर खूब धमाका मचाया.

हर्षिका पूनाचा ने अपनी कुछ तस्वीरें ट्रॉफी के साथ अपने सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जहां यह तस्वीरें खूब वायरल हुईं. इन तस्वीरों में हर्षिका पावरस्टार पवन सिंह और मनोज तिवारी के साथ नजर आईं. यह तस्वीर दुबई की सड़कों की है. हर्षिका को भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू के लिए यह अवॉर्ड मिला है. वह साउथ में अपनी लंबी पारी के बाद भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर आई हैं. हर्षिका ने पवन सिंह के साथ हम हैं राही प्यार के फिल्म से भोजपुरी में डेब्यू किया और इसी के लिए उन्हें यह अवॉर्ड मिला है. जिसके बाद उन्होंने पावरस्टार को बिग थैंक्यू भी कहा है.

दुबई में IBFA Awards 2023 चल रहा था जहां हर्षिका को इस सम्मान से नवाजा गया इसी अवॉर्ड शो में पवन सिंह को बेस्ट सिंगर का पुरस्कार मिला. यह IBFA Awards का 6ठा सीजन था जिसमें भोजपुरी के सभी नामी-गिरामी हस्तियों ने शिरकत की. आपको बता दें कि हर्षिका पूनाचा को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें- Shilajit Benifits : केवल पुरुषों को जवानी नहीं देता, महिलाओं की यौन क्षमता भी बढ़ाता है शिलाजीत, कैसे लगाएं इसमें मिलावट का पता

Trending news