Akshara Singh की 'पातर कमरिया' देख पिघले Nirahua, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Akshara Singh की 'पातर कमरिया' देख पिघले Nirahua, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय का डंका बजाते नजर आ रहे हैं. निरहुआ इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपना पैर जमा चुके हैं.

Akshara Singh की 'पातर कमरिया' देख पिघले Nirahua, वायरल हुआ वीडियो

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय का डंका बजाते नजर आ रहे हैं. निरहुआ इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपना पैर जमा चुके हैं. जिस तरह से निरहुआ को भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों का प्यार मिलता आया है उसी तरह राजनीति की दुनिया में भी उन्हें जनता का फुल सपोर्ट मिल रहा है. फैंस को उनके फिल्मों के रिलीज होने होने का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

'पातर कमरिया' हुआ वायरल
निरहुआ के फैंस काफी वक्त से उनके गानों को इंतजार कर रहे थे, ऐसे में हाल ही में निरहुआ ने भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ अपना नया गाना 'पातर कमरिया' रिलीज किया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह का यह गाना एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दर्शक निरहुआ के इस गाने को बार बार सुन रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह काले रंग की साड़ी पहने हुए निरहुआ को रिझाने की कोशिश में लगी हुई हैं. निरहुआ और अक्षरा सिंह का ये गाना भोजपुरी फिल्म 'जान लेबू का' का है. 

फिल्म रिलीज का इंतजार 
प्यारे लाल यादव ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं, तो वहीं दिनेश लाल यादव ने इस गाने को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह की दमदार केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2.5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 16 हजार लोगों ने इसे गाने को लाइक किया है. गाना रिलीज होने के बाद लोगों को अब निरहुआ के फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

ये भी पढ़ें- Namrata Malla Hot Photo : भोजपुरी की इस हसीना के बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ जाती फीकी, देखें वायरल तस्वीर

Trending news