कीजिए इंतजार, भोजपुरी छठ गीत लेकर आ रहे नीलकमल और सृष्टि, टीजर रिलीज
topStories0hindi1403879

कीजिए इंतजार, भोजपुरी छठ गीत लेकर आ रहे नीलकमल और सृष्टि, टीजर रिलीज

Bhojpuri Chhath Geet: छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. इस सब के बीच दर्शकों को नए छठ गीतों के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से है.

कीजिए इंतजार, भोजपुरी छठ गीत लेकर आ रहे नीलकमल और सृष्टि, टीजर रिलीज

पटना : Bhojpuri Chhath Geet: छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. इस सब के बीच दर्शकों को नए छठ गीतों के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह का एक भोजपुरी छठ गीत 21 अक्टूबर को रिलीज होना तय है. इससे पहले इस छठ गीत का टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. 

बता दें कि इस साल छठ गीत की शुरुआत अरविन्द अकेला 'कल्लू' ने की है लेकिन अब नीलकमल सिंह भी अपना एक छठ गीत 'जल्दी जल्दी चलो रे कहारा' लेकर आ रहे हैं. यह एक पारंपरिक छठ गीत है जिसको पहले भी कई कलाकारों ने अपनी आवाज में गाया है और यह खूब वायरल भी हुआ है. अब इस गाने के टीजर को देखकर आप जान जाएंगे कि इस बार भी इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आएंगी. इस गाने के बोल बेहद प्यारे लग रहे हैं और यही वजह है कि इस टीजर को रिलीज के चंद घंटे के भीतर ही आप वायरल होते देख सकते हैं. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंड का छठ गीत 'जल्दी जल्दी चलो रे कहारा' के टीजर को को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने यहां हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 10 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे दो घंटे के भीतर 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्मों की ये अभिनेत्रियां भोजपुरी फिल्म के पर्दे पर मचा चुकी हैं धमाल

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंड का छठ गीत 'जल्दी जल्दी चलो रे कहारा' के बोल आशुतोष तिवारी, लक्ष्मण शभाधी ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इसके वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसके डीआई रोहित सिंह हैं. ऐसे में इस गाने को कल यानी 21 अक्टूबर को आप इसी यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.  

Trending news