नीलकमल सिंह के इस भोजपुरी गाने में लंदन की गोरी का डांस देख हो जाएंगे पानी-पानी
topStories0hindi1358707

नीलकमल सिंह के इस भोजपुरी गाने में लंदन की गोरी का डांस देख हो जाएंगे पानी-पानी

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह ने लगभग हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता रहा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की ट्रेंडिंग स्टार और सुपरहिट मशीन के साथ MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

 नीलकमल सिंह के इस भोजपुरी गाने में लंदन की गोरी का डांस देख हो जाएंगे पानी-पानी

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह ने लगभग हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता रहा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की ट्रेंडिंग स्टार और सुपरहिट मशीन के साथ MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शिल्पी राज और नीलकमल सिंह का एक साथ किसी भोजपुरी गाने में होना ही उस गाने के वीडियो के धमाल मचाने के लिए काफी है. 

आपको बता दें की शिल्पी राज और नीलकमल सिंह का एक गाना 'पटना To London' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने की शूटिंग लंदन के शानदार लोकेशन पर तो की ही गई है साथ ही इस गाने की खासियत है कि इसमें जितनी भी गर्ल नीलकमल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वह सब की सब विदेशी हैं. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर लंदन की परी लराह लंदन नजर आ रही हैं. इस गोरी के नखरे और डांस मूव्स देखकर आप किसी भी भोजपुरी अभिनेत्री के जलवे को भूल जाएंगे. वहीं इस गाने के वीडियो को देखकर और इसमें नीलकमल और लराह लंदन की केमिस्ट्री और रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस गाने 'पटना टू लंदन' के वीडियो को आप भी यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने यहां हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 256,581 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 21 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा का भोजपुरी देवी गीत 'मेला में घुमा द दूल्हे राजा' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस गाने 'पटना टू लंदन' को लगातार यूट्यूब पर देखा जा रहा है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 

Trending news