खेसारी लाल यादव का 'गॉड फादर' लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, ऐसे की आलोचना
Advertisement

खेसारी लाल यादव का 'गॉड फादर' लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, ऐसे की आलोचना

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है. साथ ही उनके गाने भी धड़ा-धड़ रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी के हिट मशीन खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘गॉड फादर’ भी आनेवाली है इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है.

खेसारी लाल यादव का 'गॉड फादर' लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, ऐसे की आलोचना

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के पास इन दिनों फिल्मों की कमी नहीं है. साथ ही उनके गाने भी धड़ा-धड़ रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी के हिट मशीन खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘गॉड फादर’ भी आनेवाली है इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. फिल्म के इस फर्स्ट लुक के आउट होने के बाद उनके चाहनेवालों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है. बता दें कि इस फर्स्ट लुक में खेसारी लाल यादव का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है. वह हाथ में क्रिकेट का बल्ला लेकर दिख रहे हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस लुक पर कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका यह लुक उतना प्रभावी नहीं है जितने प्रभावी खेसारी लाल यादव है. वहीं कई लोग खेसारी लाल यादव के इस लुक पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. खेसारी लाल यादव का यह धांसू लुक लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है और लोग उनके इस लुक को पसंद भी कर रहे हैं. इस नए लुक में खेसारीलाल यादव की पकी दाढ़ी और बाल पके नजर आ रहे हैं और कंधे पर उनके बल्ला है. उनका यह लुक साउथ की फिल्मों का याद दिलाता रहता है. पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गॉड फादर’ के प्रजेंटर रत्नाकर कुमार हैं.

फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन यामिनी सिंह नजर आनेवाली हैं. यामिनी सिंह इन दिनों खेसारी लाल यादव के एलबम के गानों में भी खूब नजर आ रही हैं और उनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म ‘गॉडफादर’ का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री ने किया है.फिल्म में खेसारी लाल यादव का फर्स्ट लुक आउट उनके चाहनेवालों के साथ साथ क्रिटिक्स को भी पसंद आ रहा है.उनका यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है.फिल्म की कहानी प्राण ने लिखी है. फिल्म का टीजर और ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया है उसके रिलीज होने के बाद फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री

Trending news