Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Saree Look: नई-नवेली दुल्हनों के लिए बेस्ट हैं ये आउटफिट्स, मोनालिसा से लें इंस्पिरेशन

Monalisa Saree Look: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में हर कोई सुंदर और ग्लैमरस दिखना चाहता है. खासकर अगर आप नई-नवेली दुल्हन हैं तो आपको...

रेड बनारसी सिल्क साड़ी

1/6
रेड बनारसी सिल्क साड़ी

Monalisa Saree Look: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में हर कोई सुंदर और ग्लैमरस दिखना चाहता है. खासकर अगर आप नई-नवेली दुल्हन हैं तो आपको अच्छा दिखना तो लाजमी है. इसके लिए आप मोनालिसा के इन साड़ी लुक्स को ट्राई कर सकती हैं. 

 

रेड डिजाइनर साड़ी

2/6
रेड डिजाइनर साड़ी

इस रेड डिजाइनर साड़ी में मोनालिसा बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक हैवी मेकअप और कंट्रास्ट ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया. ट्रेंडी और ग्लैमरस दिखने के लिए हर लड़की एक्ट्रेस के इस लुक ट्राई कर सकती है. 

 

गुजराती बहू

3/6
गुजराती बहू

अगर आप गुजराती बहू हैं या आपको गुजराती लुक पसंद है, तो आप मोनालिसा की इस लाल चुनरी साड़ी से टिप्स ले सकती हैं. यह आपको काफी ट्रेडिशनल वाइब देगा. इसके अलावा अगर आपके पास पहले से ही कोई हैवी पल्लू वाली साड़ी है, तो आप उसे इस तरीके से कैरी कर सबसे अलग और खूबसूरत दिख सकती हैं.

 

बनारसी सिल्क साड़ी

4/6
बनारसी सिल्क साड़ी

मोनालिसा इस रेड बनारसी सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अगर आपकी शादी होने वाली है या फिर हो चुकी है, तो आपको इस तरह की कम से कम एक साड़ी अपने वॉडरोब में जरूर रखनी चाहिए. 

पिंक साड़ी

5/6
पिंक साड़ी

मोनालिसा इस फोटो में पिंक साड़ी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप और लाइट ज्वेलरी के साथ पूरा किया है. इस गर्मी के लिए ये लुक एकदम परफेक्ट है. 

 

कॉटन सिल्क साड़ी

6/6
कॉटन सिल्क साड़ी

अगर बात करें कॉटन सिल्क की तो ये देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी लोकप्रिय है. इसमें आपकी खूबसूरती और भी निखर कर आती है. मोनालिसा की इस साड़ी से आइडिया लेकर आप भी अपने वॉडरोब में इन साड़ीयों को शामिल कर सकती हैं.