पहाड़पुर एनएच 80 पर पिकअप वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन लोग घायल
Advertisement

पहाड़पुर एनएच 80 पर पिकअप वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन लोग घायल

घायल व्यक्ति की पहचान बेगूसराय जिले के बीहट थाना क्षेत्र केअसरारी गांव निवासी सुबोध सिंह और हाथीदह थाना क्षेत्र के धीरज कुमार के रूप में किया गया. जानकारी के अनुसार घायल ओटो चालक सवारी को लेकर हाथीदह से लखीसराय जा रहा था.

पहाड़पुर एनएच 80 पर पिकअप वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन लोग घायल

लखीसराय: बड़हिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर एनएच 80 के समीप सड़क दुर्घटना में एक ऑटो चालक समेत दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पीड़ित परिवार से बात कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
घायल व्यक्ति की पहचान बेगूसराय जिले के बीहट थाना क्षेत्र केअसरारी गांव निवासी सुबोध सिंह और हाथीदह थाना क्षेत्र के धीरज कुमार के रूप में किया गया. जानकारी के अनुसार घायल ओटो चालक सवारी को लेकर हाथीदह से लखीसराय जा रहा था. इसी बीच प्रतापपुर व पहाड़पुर सड़क के बीच एक अज्ञात पिकअप वाहन के चकमा देने से ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी मार दिया. जिसमें ऑटो चालक समेत दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आवाज सुनकर आस पास के ग्रामीणों ने पहुंच कर घायल व्यक्ति को बड़हिया रेफरल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में कराया भर्ती
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ऑटो में पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर मारते है ऑटो सड़क किनारे पलट गया है. हादसे में तीन लोग घायल हो गए है. तीनों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों पुलिस को बताया कि घटना के बाद पिकअप वाहन मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी को खंगालने का कार्य किया जा रहा है. जल्द ही पुलिस आरोपी पिकअप वाहन के चालक को पकड़ लेगी. 

इनपुट- राज किशोर

ये भी पढ़िए-  Pappu Yadav Statement on Sudhakar Singh: पप्पू यादव बोले- सुधाकर सिंह में भाजपा का DNA

Trending news