जमुई रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने में बिगड़ा बैलेंस, मौत के मुंह से लौटा शख्स
Advertisement

जमुई रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने में बिगड़ा बैलेंस, मौत के मुंह से लौटा शख्स

जमुई रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे एक युवक ट्रेन से उतर रहा था. ट्रेन से उतरने के दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो गुलाटी मारते हुए ट्रेन से सटकर रगड़ता हुआ चला गया.

जमुई रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने में बिगड़ा बैलेंस, मौत के मुंह से लौटा शख्स

भागलपुर : जुमई रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल, स्टेशन पर यात्री जमुई जिले के खैरा निवासी संदीप कुमार चलती ट्रेन से उतर रहा था, इसी दौरान  यात्री का बैलेंस बिगड़ गया और ट्रेन से सटकर रगड़ता चला गया. स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ के जावन ने उसे बाहर खींच लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि जमुई रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे एक युवक ट्रेन से उतर रहा था. ट्रेन से उतरने के दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो गुलाटी मारते हुए ट्रेन से सटकर रगड़ता हुआ चला गया. जानकारी के लिए बता दें कि प्लेटफार्म संख्या 2 से टाटा-दानापुर ट्रेन खुली है. इस दौरान रेलवे स्टेशन पर एक युवक अपने एक रिश्तेदार को ट्रेन पर चढ़ाने के लिए आया था. स्टेशन पर भीड़ कापी थी और ट्रेन की बोगी में सामान चढ़ाने के लिए चढ़ गया. इसी दौरान ट्रेन चलने लगी और आनन-फानन में उतरने के दौरान युवक गिर गया. हालांकि युवक को हल्की चोट आई है कोई जानमान का खतरा नहीं है.

आरपीएफ के जवान ने बचाई जान
स्टेशन पर आरपीएफ के जवान तैनात थे. ट्रेन से उतरते वक्त जैसे ही युवक गिरा तो कांस्टेबल मुरारी प्रसाद सिंह ने भागकर युवक की जान बचा ली. युवक पुरी तरह सुरक्षित है. घटना के दौरान उसे हल्की चोट आई है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: राजद ने छेड़ा तेजस्वी को सीएम बनाने का राग, क्या है मृत्युंजय तिवारी के बयान का मतलब

Trending news