Bihar News: नशे में धुत शख्स ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, अस्पताल में जमकर काटा बवाल
Advertisement

Bihar News: नशे में धुत शख्स ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, अस्पताल में जमकर काटा बवाल

Bihar News:लखीसराय जिले के शराबी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. 

Bihar News: नशे में धुत शख्स ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, अस्पताल में जमकर काटा बवाल

लखीसराय: बिहार में जारी शराबबंदी कानून के बीच प्रशासन लगातार शराब की तस्करी या फिर उसका सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान भी चलाया जा रही है. इसके बावजूद बिहार में शराब की तस्‍करों और शराब पीने वालों पर अब तक पूरी तरह से नियंत्रण नहीं पाया जा सका है. लखीसराय जिले के शराबी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

खुद को बताया समाजसेवी
दरअसल, लखीसराय जिले में पुलिस ने दारूबाज को पकड़ा था. जिसके बाद उसका मेडिकल कराने के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया था. जहां शराब के नशे में धुत शख्स ने जमकर हंगामा किया. शराबी इस दौरान खुद को समाजसेवी बताते रहा.  वीडियो में पुलिस पर भी शख्स ने गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद प्रशासन के उन दावों पर भी सवाल उठने लगा है , जिसमें शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही जाती है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय नगर निगम की लापरवाही से इलाके में भरा पानी, मोहल्ला बना जलाशय

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला जिले चानन थाना क्षेत्र का है. शराब के नशे में धुत व्यक्ति की पहचान महेशपुर निवासी संदीप कुमार पासवान के रूप में हुई है. संदीप ने शराब के नशे में बताया कि शराब सभी जगहों पर मिलता है. युवक ने नशे में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. शराब के नशे में धुत संदीप ने अस्पताल में घंटों तक हंगामा किया. इस दौरान वो पुलिस से भी उलझता हुआ नजर आया. उससे जब पूछा गया तो उसने कहा कि हां उसने शराब पी है. बता दें कि चानन क्षेत्र में शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जाती है. साथ ही समय-समय पर शराब की भट्टियों को भी नष्ट किया जाता है. बताया जाता है कि इस क्षेत्र में शराब की बिक्री खुलेआम की जाती है.

Trending news