धरवातांड गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, दो की हालत गंभीर
Advertisement

धरवातांड गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, दो की हालत गंभीर

इस झगड़े में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें से चार लोगों का इलाज चांदन सीएस सी में किया जा रहा है. जबकि पिता और बड़े भाई की हालत गंभीर है. इन दोनों का बेहतर इलाज के लिए देवघर के सदर अस्पताल में लाया गया है.

धरवातांड गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, दो की हालत गंभीर

बांका : चांदन थाना क्षेत्र के पेलवा धरवातांड गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसमें 4 लोगों को चांदन सीएससी में भर्ती कराया, यहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल पिता और पुत्र की हालत ज्यादा गंभीर थी. दोनों को एंबुलेंस के द्वारा देवघर सदर अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया.

क्या है पूरा मामला
घटना के संबंध में घायल कांग्रेस मंडल की बेटी फूल कुमारी ने बताया कि दास टोला के लोगों के द्वारा जमीन को जबरन घेराबंदी की जा रही थी. उसी दौरान इनके पिताजी और बड़े भाई बगल में घर बना रहे थे. अचानक हरवे हथियार से लैस होकर दास टोला के लोग पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दिया. जिसमें मेरे बड़े भाई और पिताजी गंभीर रूप से घायल हो गए. वही मेरी भाभी और भतीजा भी बीच बचाव के लिए वहां पहुंचे थे. उन्हें भी पिटकर घायल कर दिया. आस पास के लोग भी पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया गया.

झगड़े में छह लोग गंभीर रूप से घायल
इस झगड़े में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें से चार लोगों का इलाज चांदन सीएस सी में किया जा रहा है. जबकि पिता और बड़े भाई की हालत गंभीर है. इन दोनों का बेहतर इलाज के लिए देवघर के सदर अस्पताल में लाया गया है. जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- विकास राऊत

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में छात्र जदयू का जलवा, अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें

Trending news