किन्नरों ने चलती ट्रेन में कराई महिला की डिलीवरी, जच्चा-बच्चा सुरक्षित
Advertisement

किन्नरों ने चलती ट्रेन में कराई महिला की डिलीवरी, जच्चा-बच्चा सुरक्षित

गर्भवती महिला अपने पति के साथ हावड़ा -पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से हावड़ा से लखीसराय जा रही थी. लखीसराय पहुंचे से पहले महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. जैसे-जैस समय बीतता गया वैसे ही महिला दर्द से कराहने लगी.

किन्नरों ने चलती ट्रेन में कराई महिला की डिलीवरी, जच्चा-बच्चा सुरक्षित

जमुई : जमुई जिले में एक चलती ट्रेन के अंदर किन्नरों ने सामूहिक रूप से एक महिला का प्रसव कराया. दरअसल, हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस डी5 कोच में यात्रा कर रही एक महिला को अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. जब महिला की परेशानी ज्यादा होने लगी तो किन्नरों ने महिला को टॉयलेट में ले गए और महिला का प्रसव कराया. बता दें कि डिलीवरी के बाद जच्चा और बच्चा दोनों ही सुरक्षित है.

हावड़ा से लखीसराय जा रही थी महिला
बता दें कि गर्भवती महिला अपने पति के साथ हावड़ा -पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से हावड़ा से लखीसराय जा रही थी. लखीसराय पहुंचे से पहले महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. जैसे-जैस समय बीतता गया वैसे ही महिला दर्द से कराहने लगी. महिला को दर्द से परेशान देख कोच में बैठी अन्य महिला को दया नहीं आई. इसी बीच ट्रेन में किन्नरों की टोली आ गई और सामूहिक रूप से महिला को टॉयलेट में लेजाकर प्रसव कराया. डिलीवरी के बाद दोनों हीं जच्चा और बच्चा सुरक्षित है.

महिला ने सुंदर बच्चे को दिया जन्म
हावड़ा -पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस में महिला ने एक सुंदर से बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे के पैदा होने के बाद ट्रेन के कोच में सब खुश हुए. किन्नरों ने महिला को गोद में लेकर नवजात को आशीर्वाद दिया. महिला ने भी सभी किन्नरों को धन्यवाद दिया. स्टेशन पर पहुंचने के बाद महिला और नवजात को अस्पताल ले जाया गया. किन्नरों की दरियादिली का यह वीडियो किसी यात्री ने बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: क्या खत्म हो गया है सीएम नीतीश का जनाधार, RJD के मंत्री के इस बयान से गरमाई बिहार की सियासत

Trending news