भागलपुर के रिहायशी इलाके में बदमाशों ने फेंका बम, महिला समेत मासूम बच्चे घायल
Advertisement

भागलपुर के रिहायशी इलाके में बदमाशों ने फेंका बम, महिला समेत मासूम बच्चे घायल

घटना के बाद एक अपराधी मौके से भागने में सफल रहा, जबकि दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक दो बाइक सवार बदमाश भोलानाथ पुल के समीप आते हैं और पानी टंकी के समीप मनु यादव के घर के समीप बम पटक कर वहां से फरार हो रहे हैं. 

भागलपुर के रिहायशी इलाके में बदमाशों ने फेंका बम, महिला समेत मासूम बच्चे घायल

भागलपुर : भागलपुर के इशक्चक थाना क्षेत्र के पानी टंकी के समीप दो बाइक सवार बदमाशों ने मनु यादव के घर पर बम फेंक दिया. बम के धमाके से महिला व मासूम बच्चे घायल हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल महिला और बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घटालों का इलाज चल रहा है. बम के धमाके से इलाके में दहशत का माहौल है. इस मामले में एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
आंशिक रूप से घायल महिला ने बताया कि पानी के पानी टंकी के समीप वह खड़ी थी. बाइक पर दो बदमाश आए और बम पटक कर वहां से फरार हो गए. इधर घटना की जानकारी के बाद आसपास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है इधर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ कर रही है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश
बता दें  कि घटना के बाद एक अपराधी मौके से भागने में सफल रहा, जबकि दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक दो बाइक सवार बदमाश भोलानाथ पुल के समीप आते हैं और पानी टंकी के समीप मनु यादव के घर के समीप बम पटक कर वहां से फरार हो रहे हैं. वहीं घटना के बाद इशक्चक पुलिस मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इलाके पहली है बम फटने की घटना
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बम फटने की घटना इलाके में पहली है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस मामले में शामिल अन्य लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

इनपुट- अजय कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates:केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची मोक्ष नगरी गया, किया पिंडदान, बिहार और झारखंड की अन्य बड़ी खबरें पढ़ें यहां

Trending news