Bihar: छोटे भाई की पत्नी को लेकर भागा, जेठ के लिए 2 बच्चों की मां भूल गई लोकलाज, पति बोला..
Advertisement

Bihar: छोटे भाई की पत्नी को लेकर भागा, जेठ के लिए 2 बच्चों की मां भूल गई लोकलाज, पति बोला..

Bihar Crime: बिहार में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 2 बच्चों की मां अपने जेठ के साथ फरार हो गई. पुलिस ने आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Bihar: छोटे भाई की पत्नी को लेकर भागा, जेठ के लिए 2 बच्चों की मां भूल गई लोकलाज, पति बोला..

Bihar Crime News: बिहार के मुंगेर में रिश्ते के तार-तार कर देने वाली घटना ने सभी को चौंका दिया है. 2 बच्चों की मां अपने जेठ के साथ फरार हो गई. घटना के सामने आते ही क्षेत्र में हर जगह जेठ और आरोपी महिला के अवैध संबंध की चर्चा हो रही है. महिला के पति ने अपने बढ़े भाई के खिलाफ बीवी को भगा ले जाने की शिकायत की है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक दो बच्चों की मां अपने जेठ के प्यार में इस कदर पागल हुई कि लोकलाज को ताक पर रख दिया. बिना किसी को कुछ बताए जेठ के साथ ही फरार हो गई. हैरानी की बात यह है कि आरोपी जेठ भी चार बच्चों का पिता है. अब महिला का पति पुलिस से न्याय मांग रहा है. पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला असरगंज थाना क्षेत्र के मकवा गांव का है. जहां दो बच्चों की मां नर्मदा देवी पर प्यार का इस कदर चढ़ा बुखार की वह अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में जेठ कैलाश साह के साथ सारे सामाजिक बंधन तोड़ फरार हो गई. साथ में अपने दोनों बच्चों को भी ले गई.

जानकारी के अनुसार, त्रिपुरारी साह की शादी बेगूसराय जिला के रघुनाथपुर निवासी शिकारी शाह के पुत्री नर्मदा से 2007 में हुआ था. इन दोनों का पारिवारिक जीवन भी खुशी से गुजर रहा था, इस दौरान दोनों के दो बच्चे भी हुए. साह मुंबई में रह मजदूरी का काम करता और अपने घर मुंगेर भी पैसा भेजा करता था, जिससे उसके पत्नी और बच्चों का खर्च चलता था.

इसी दैरान नर्मदा का अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में जेठ लगने वाले चार बच्चों के पिता कैलाश साह के साथ नजरें चार हो गईं और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे के साथ घंटों फोन पर बातें भी करने लगे. इस बात की भनक त्रिपुरारी साह को भी हुई और जिसको ले दोनों के बीच कहासुनी भी हुई, लेकिन दोनों के सर प्यार इस कदर हावी हुआ की चार दिन पूर्व 22 जनवरी को दोनों ने रिश्ते की परवाह न करते फरार हो गए.

नर्मदा अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. वहीं इसकी सूचना के बाद जब त्रिपुरारी घर पहुंचा तो पूरा घर खाली पड़ा था, शादी में मिले जेवर जेवरात भी गायब थे. इसके बाद पति ने असरगंज थाना में पत्नी के भागने का आरोप लगाते हुए कैलाश साह सहित चार के खिलाफ लिखित आवेदन दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news