क्या होता है Govt का मतलब? भगवंत मान का ये वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement

क्या होता है Govt का मतलब? भगवंत मान का ये वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Bhagwant Mann Viral Video: वायरल वीडियो में आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान के साथ पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आ रहे हैं. वो भगवंत मान के जोक पर हंसते हुए दिख रहे हैं.

भगवंत मान (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

नई दिल्ली: पंजाब विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) को प्रचंड बहुमत मिला है. आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान (Bhagwant Mann) 16 मार्च को पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. इस बीच भगवंत मान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो राजनीति और गवर्मेंट का मतलब बताते हुए दिख रहे हैं.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  2. वायरल वीडियो द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज का है
  3. भगवंत मान ने राजनीति का मतलब भी बताया

कॉमेडियन रह चुके हैं भगवंत मान

जान लें कि भगवंत मान राजनीति में आने से पहले एक कॉमेडियन थे. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भगवंत मान के साथ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी नजर आ रहे हैं. सिद्धू, भगवंत मान के जोक पर हंसते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- BSP की हार पर मायावती ने लिखी चिट्ठी, वोटर्स के संगठित होने पर कही ये बात

भगवंत मान ने बताया गवर्मेंट का मतलब

बता दें कि वायरल वीडियो द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज का है. इस वीडियो में भगवंत मान स्टैंडअप कॉमेडी कर रहे हैं. भगवंत मान कहते हैं कि मैंने एक नेता से पूछा सर ये राजनीति क्या होती है तो उन्होंने बताया कि राज कैसे करना है इसकी नीति बनाते रहना ही राजनीति है. फिर मैंने उनसे पूछा अगर ये राजनीति है तो गवर्मेंट का क्या मतलब होता है तो उन्होंने बताया कि जो हर मसले पर गौर करके उसको 1 मिनट के बाद भूल जाए उसे गर्वमेंट कहते हैं.

सोशल मीडिया यूजर ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन दिए हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि स्टैंडअप कॉमेडी में भविष्य शानदार है, ऐसा हम यूक्रेन में देख चुके हैं.

गौरतलब है कि पंजाब विधान सभा चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को अपने सीएम कैंडिडेट के तौर पर घोषित कर दिया था. पंजाब विधान सभा चुनाव में आप ने 117 में से 92 सीटें जीती हैं.

LIVE TV

Trending news