दूल्हा बनने से पहले मैनहोल में गिरकर युवक की मौत, दर्दनाक हादसे का हुआ शिकार
Advertisement

दूल्हा बनने से पहले मैनहोल में गिरकर युवक की मौत, दर्दनाक हादसे का हुआ शिकार

दूल्हा (Bridegroom) बनने से पहले मैनहोल में गिरकर एक बैंककर्मी युवक की मौत हो गई. पुलिसकर्मी (Police) इस शख्स की जान नहीं बचा पाए. 

दूल्हा बनने से पहले ही मैनहोल में गिरकर हुई शख्स की मौत

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद स्थित सेक्टर-56 में सीवर (Sewer) के खुले मैनहोल में गिरकर एक बैंककर्मी युवक की मौत (Death) हो गई. परिवार ने हरीश का रिश्ता भी तय कर दिया था और इस युवक की तीन महीने बाद शादी (Marriage) होनी थी, लेकिन इस हादसे से घर में मातम छा गया. यह घटना शनिवार देर रात की है.

  1. दूल्हा बनने से पहले हुई मौत
  2. मैनहोल में गिरकर गंवाई जान
  3. तीन महीने बाद थी शादी

मामले की जांच जारी

रविवार को मृतक युवक का पुलिस ने पोस्टमार्टम (Post Mortem) करवाकर कागजी कार्यवाही शुरू की. मृतक बैंककर्मी की पहचान शिवदुर्गा विहार लकड़पुर निवासी 24 वर्षीय हरीश वर्मा उर्फ हनी के रूप में हुई है. सेक्टर-58 के थाना प्रभारी भारतेंद्र का कहना है कि जांच की जा रही है कि मैनहोल (Manhole) को ढंकने की जिम्मेदारी किसकी थी. जांच के बाद संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढें: कोविन पर नए दाम मगर पुराने दाम चुकाकर ही लेनी पड़ रही बूस्टर डोज

मैनहोल में गिरने से हुई मौत

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार हरीश एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में कस्टमर एजेंट के तौर पर काम करते थे. हरीश शनिवार रात अपने दोस्तों शिवम और प्रवीन के साथ कार में सवार होकर सेक्टर-56 एक दोस्त से मिलने गए थे. देर रात तीनों वापस लौट रहे थे. सेक्टर-56 के पास हरीश ने बाथरूम करने के लिए कार रुकवाई. कार से थोड़ी दूरी पर वे बाथरूम करने के लिए जाने लगे. इसी दौरान वहां सीवर का मैनहोल खुला था, जो अंधेरा होने के कारण हरीश को नहीं दिखाई दिया और हरीश उसमें गिर पड़े. आवाज सुनकर शिवम और प्रवीन मैनहोल के पास पहुंचे.

ये भी पढें: दिल्ली पुलिस ने नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, दो हुए गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी

दोस्तों ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर मैनहोल में देखा तो हरीश वहां दिखाई दिए. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शिवम और प्रवीन के साथ मिलकर हरीश को निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे. इसके बाद फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) को सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने हरीश को बाहर निकालकर अस्पताल (Hospital) पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news