Election Results 2022: रुझानों पर गिरिराज सिंह बोले- 'बहादुर शाह जफर के जमाने का भी अंत हो गया'
Advertisement

Election Results 2022: रुझानों पर गिरिराज सिंह बोले- 'बहादुर शाह जफर के जमाने का भी अंत हो गया'

पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव के तहत बृहस्पतिवार को जारी मतगणना के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि इन चुनावों में बहादुर शाह जफर के जमाने का भी अंत हो गया और जीत लोकतंत्र की हुई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव के तहत बृहस्पतिवार को जारी मतगणना के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि इन चुनावों में बहादुर शाह जफर के जमाने का भी अंत हो गया और जीत लोकतंत्र की हुई है. उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझानों में बीजेपी लगातार बढ़त बनाए हुए है. राज्य विधान सभा की 403 में से 393 सीटों के प्राप्त शुरुआती रुझानों के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (BJP) 217 सीटों पर आगे चल रही है वहीं, समाजवादी पार्टी (SP) 150 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. बहुजन समाज पार्टी 10, कांग्रेस पांच सीटों पर जबकि अन्य दल तीन सीटों पर आगे चल रहे हैं.

  1. रुझानों पर गिरिराज सिंह का ट्वीट
  2. विरोधी दलों पर साधा निशाना
  3. लोकतंत्र और विकास की जीत हुई: गिरिराज
  4.  

मोदी के विकास की जीत हुई: गिरिराज  

गिरिराज सिंह ने ये भी कहा कि मोदी के विकास की जीत हुई, लोगों ने जात-पात और अफवाहों के बाजार को राजनीति से बाहर किया. गिरिराज सिंह ने सपा (SP) और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘बहादुर शाह जफर के जमाने का भी अंत हो गया.. लोकतंत्र की जीत हुई.. विकास की जीत हुई.. मोदी जी की जीत हुई.’ 

बीजेपी यहां भी बना सकती है सरकार

अब तक आए रूझानों से संकेत मिल रहे हैं कि बीजेपी उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड और मणिपुर में भी अपनी सत्ता बरकरार रख सकती है. गोवा में बीजेपी सबसे बड़े दल के रूप में उभरती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- Election Results 2022: चुनावी नतीजों के बीच अचानक संजय राउत की होने लगी बात, यूजर्स बोले-हाउ इज द जोश?

(इनपुट:भाषा) 

LIVE TV

 

Trending news