Muhammad Muslim FIR: अतीक के बेटों ने मोहम्मद मुस्लिम को पीटा, मांगी 5 करोड़ की रंगदारी; FIR में खुली पोल
Advertisement

Muhammad Muslim FIR: अतीक के बेटों ने मोहम्मद मुस्लिम को पीटा, मांगी 5 करोड़ की रंगदारी; FIR में खुली पोल

Muhammad Muslim News: जिस मोहम्मद मुस्लिम (Muhammad Muslim) को अब तक माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) का फाइनेंसर माना जा रहा था, उसने माफिया के बेटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर खुलासा किया है कि वो भी उनसे पीड़ित है.

Muhammad Muslim FIR: अतीक के बेटों ने मोहम्मद मुस्लिम को पीटा, मांगी 5 करोड़ की रंगदारी; FIR में खुली पोल

Muhammad Muslim Big Disclosure: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) का गैंग लगातार बिखरता जा रहा है. इस बीच, अतीक अहमद के सबसे बड़े फाइनेंसर माने जाने वाले प्रयागराज के चकिया में रहने वाले बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम (Muhammad Muslim) ने अतीक के बेटे उमर अहमद (Umar Ahmed) और अली अहमद (Ali Ahmed) सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मोहम्मद मुस्लिम ने खुल्दाबाद थाने में अतीक के बेटों के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने के इरादे से हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस अफसर ने बताया कि उमर अहमद, अली अहमद, असाद कालिया, अजय, ऐस्तेशाम करीम और मोहम्मद नसरत के खिलाफ आईपीसी की धारा 386, 307, 147, 364, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है.

अतीक गुर्गों ने वसूली रंगदारी

एफआईआर के मुताबिक, मोहम्मद मुस्लिम ने साल 2006 में जमीन की प्लॉटिंग और बिल्डर के रूप में काम शुरू किया था. तभी से अतीक अहमद, उसका भाई अशरफ और उनके गुर्गे आए दिन जमीन पर कब्जा करके बेचते थे और रंगदारी मांगते थे. एफआईआर में ये बताया कि अतीक के डर से प्रयागराज छोड़कर मोहम्मद मुस्लिम लखनऊ चला गया, पर अतीक के गुर्गे फिर भी धमकी देकर उससे रंगदारी वसूलते रहे.

मोहम्मद मुस्लिम की जमीन कब्जाने की कोशिश

जान लें कि एफआईआर के अनुसार, मोहम्मद मुस्लिम की जमीन देवघाट गांव में है. उसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है. इस जमीन पर अतीक के बेटों की इस जमीन पर नजर थी. अतीक के बेटे अली और उमर के नाम इस जमीन को जबरदस्ती लिखने के लिए असाद कालिया ने कई बार लखनऊ आकर धमकी दी.

5 करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर पीटा

मोहम्मद मुस्लिम ने आरोप लगाया कि किसी काम से वह प्रयागराज आया था, तभी चकिया तिराहे पर असाद कालिया, अली, उमर और अतीक का गनर ऐहतेशाम करीम, अजय व मोहम्मद नसरत ने उसे घेर लिया. फिर उन्होंने 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी. इसके बाद वे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर उसे अतीक के दफ्तर ले गए. फिर कमरे में बंद करके उसे मारा पीटा और जान से मारने की कोशिश की.

इतना ही नहीं मोहम्मद मुस्लिम ने आरोपियों को 1 करोड़ 20 लाख रुपये रंगदारी दिए जाने का भी खुलासा किया है. सबूत के तौर पर उसने बातचीत की रिकार्डिंग और व्हाट्सऐप मैसेज दिखाए हैं.

(इनपुट- भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news