Atique Ahmed News: नैनी जेल में होगी अतीक अहमद की हाई लेवल सिक्योरिटी, सुरक्षाकर्मियों के बॉडीवियर में भी होगा कैमरा
Advertisement

Atique Ahmed News: नैनी जेल में होगी अतीक अहमद की हाई लेवल सिक्योरिटी, सुरक्षाकर्मियों के बॉडीवियर में भी होगा कैमरा

Atique Ahmed Prayagraj: अतीक अहमद (Atique Ahmed) को नैनी जेल में भारी सुरक्षा के बीच हाई सिक्योरिटी वाले बैरक में रखा जाएगा. बताया जा रहा है कि इस बैरक की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के बॉडीवियर में भी कैमरा होगा.

Atique Ahmed News: नैनी जेल में होगी अतीक अहमद की हाई लेवल सिक्योरिटी, सुरक्षाकर्मियों के बॉडीवियर में भी होगा कैमरा

Atique Ahmed Security: अतीक अहमद (Atique Ahmed) के आने पहले ही प्रयागराज (Prayagraj) के नैनी सेंट्रल जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जेल में पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ गई है. नैनी जेल में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को रखा जाएगा. सुरक्षाकर्मियों के बॉडी वियर कैमरे वाले होंगे. 28 मार्च को MP-MLA कोर्ट में अतीक अहमद की पेशी होगी. उमेश पाल किडनैपिंग केस में कल (28 मार्च को) कोर्ट फैसला सुनाएगा. साबरमती जेल से अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जा रहा है. अतीक के प्रयागराज तक के इस सफर में ज़ी मीडिया की टीम लगातार काफिले के साथ बनी हुई है. साबरमती से प्रयागराज तक अतीक के काफिले को कई बार रोका गया और काफिले के रुकते ही अतीक समेत उसके परिवार की घबराहट लगातार बढ़ने लगी थी.

3 राज्य पार करके यूपी पहुंचा अतीक

पहले गुजरात, राजस्थान, फिर एमपी और अब यूपी कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद प्रयागराज पहुंचने वाला है. रास्ते में अतीक की गाड़ी को कई बार पेट्रोल रिफिलिंग के लिए रोका गया तो कभी वॉशरूम जाने के लिए अतीक के काफिले पर ब्रेक लगाया गया. साबरमती से निकला अतीक अहमद का काफिला सुबह करीब 4 बजे राजस्थान के कोटा बारां रोड पर रुका.

जब अतीक ने दिया अपनी मूंछों पर ताव

फिर सुबह 6:50 बजे कोटा से निकलकर अतीक अहमद का काफिला एमपी की सीमा में दाखिल हुआ. जहां शिवपुरी से होते हुए उस काफिले को झांसी में जाना था. ये काफिला शिवपुरी के रामनगर टोल प्लाजा से गुजरा. जहां करीब 6.30 बजे अतीक अहमद को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वैन से नीचे उतारा गया. इस दौरान अतीक ने मूंछ पर ताव दिया और पहले कुछ भी कहने से मना दिया. लेकिन, जब उससे दोबारा पूछा गया कि जिस तरह की खबरें चल रही हैं क्या आपको डर लग रहा है तो उसने जवाब देते हुए कहा कि कहे का डर.

शिवपुरी में बढ़ी अतीक की धड़कन

शिवपुरी में ही अतीक की धड़कनें तब और बढ़ गईं जब उसकी गाड़ी से गाय टकराई. इस टक्कर के बाद गाड़ी पलटते-पलटते बच गई. घटनास्थल पर ही गाय की मौत भी हो गई. सुबह करीब 7.15 बजे अतीक का काफिला अब झांसी पहुंचने वाला था यहां एक बार फिर इसे रोका गया जब वॉशरूम जाने के लिए अतीक गाड़ी से उतरा.

गौरतलब है कि अतीक के काफिले के साथ-साथ उनकी बहन और भांजी एक गाड़ी में पीछे-पीछे चल रही हैं. जहां उनकी बहन ने एक बार फिर अतीक के एनकाउंटर का डर जताया. सुबह 9 बजे एमपी से गुजरने के बाद अतीक का काफिला झांसी में रुका. जहां पुलिस लाइन में करीब 1.30 से 2 घंटे तक इसे रोका गया. सूत्रों के मुताबिक, अतीक ने अधिकारियों को अपनी तबीयत खराब होने की बात कही थी जिसके बाद डॉक्टर को बुलाकर अतीक का चेकअप भी करवाया गया.

झांसी के पुलिस लाइन में सुरक्षा वजहों से अतीक की वैन को भी बदला गया और करीब 10.40 बजे काफिला झांसी से प्रयागराज के लिए रवाना हुआ. झांसी से निकलने के बाद दोपहर 12 बजकर 10 मिनट तक एक बार फिर इस काफिले पर ब्रेक लगा जब कानपुर हाईवे पर ईंधन रीफिलिंग के लिए काफिले को रोका गया. यहां अतीक बाहर नहीं निकला. फिलहाल अतीक बांदा से निकल चुका है. 4:30-5 बजे तक वह प्रयागराज पहुंच जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news