VIDEO: पत्रकार को धमकाने का मामला, सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने मांगी माफी
Advertisement

VIDEO: पत्रकार को धमकाने का मामला, सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने मांगी माफी

सांसद मौलाना अजमल के कथित अभद्र व्यवहार का वीडियो अब सोशल नेटर्किंग साइट्स पर वायरल हो चुका है.

एआईयूडीएफ पार्टी और अज़मल के हर ख़बर या प्रेस मीट के बहिष्कार की मांग.

गुवाहाटी (अंजनील कश्यप): असम में ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख और धुबरी से सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने एक पत्रकार को धमकाने के मामले में माफी मांग ली है. अजमल ने कहा कि मैं 13 साल से राजनीति में हूं, यह कभी नहीं हुआ. यह एक गलती थी, कृपया माफ करें. मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था.

अजमल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उस समय आपा खोया जब एक स्थानीय रिपोर्टर ने उनसे सवाल कर बैठा, ''महागठबंधन की सरकार अगर केंद्र में नहीं बनी और दोबारा केंद्र में भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनती हैं तो उसका समर्थन आप करेंगे क्या..?'' इस सवाल से असम के धुबरी से एआईयूडीएफ पार्टी के सांसद तिलमिला उठे थे और न्यूज़ चैनल्स के माइक उठाकर अभद्र भाषा और गाली गलौज कर उस पत्रकार की सर फोड़ने की धमकी दे डाली थी.

fallback

बता दें कि सांसद मौलाना अजमल के कथित अभद्र व्यवहार का वीडियो अब सोशल नेटर्किंग साइट्स पर वायरल हो चुका है.

हर ख़बर का बहिष्कार
असम पत्रकार संघ (यूपीसीओ)  के नेता और वरिष्ठ असमिया पत्रकार- सुजीत हाथीबरुआ ने मौलाना बदरुद्दीन अज़मल के पत्रकार के साथ किए दुर्व्यवहार के लिए माफ़ी की मांग की और जब तक मौलाना बदरुद्दीन अज़मल माफ़ी नहीं मांगते तब तक एआईयूडीएफ पार्टी और अज़मल के हर ख़बर या प्रेस मीट का बहिष्कार करने की बात कही थी. VIDEO: पत्रकार के सवाल पर भड़के MP बदरुद्दीन अजमल, धमकाते हुए बोले - सिर फोड़ दूंगा 

fallback

सांसद का कहना
सांसद मौलाना बदरुद्दीन अज़मल ने पत्रकारों के उनके खिलाफ कड़े रुख को साज़िश करार देते हुए कहा कि यह राजनीति से प्रेरित है, क्योंकि कुछ लोग अपनी रोटी सेकने मेरी राजनीतिक छवि को दागदार करना चाहते हैं.   

fallback
असम पत्रकार संघ (यूपीसीओ)  के नेता और वरिष्ठ असमिया पत्रकार- सुजीत हाथीबरुआ.

मौलाना का भाई भी सांसद
असम में बांग्ला भाषी मुसलमान अल्पसंख्यकों के बीच मौलाना बदरुद्दीन अज़मल की अच्छी पकड़ है. 2005 में गठित एआईयूडीएफ पार्टी ने बेहद कम समय में असम की राजनीति में जगह बना ली है. मौजूदा वक्त में इस पार्टी के 13 विधायक और 3 सांसद हैं, जिनमे एक अज़मल खुद असम के धुबरी और उनका छोटा भाई सिराजुल अज़मल बारपेटा से लोकसभा के सांसद हैं.

Trending news