उत्तराखंड के लोगों से केजरीवाल का वादा, 24 घंटे बिजली के साथ 10 लाख की बचत का दावा
topStorieshindi

उत्तराखंड के लोगों से केजरीवाल का वादा, 24 घंटे बिजली के साथ 10 लाख की बचत का दावा

चुनाव के आखिरी दिनों में चुनाव रणनीति को धार देने के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपने उत्तराखंड (Uttarakhand) दौरे पर हरिद्वार (Haridwar) में हैं.

उत्तराखंड के लोगों से केजरीवाल का वादा, 24 घंटे बिजली के साथ 10 लाख की बचत का दावा

नई दिल्ली: चुनाव के आखिरी दिनों में चुनाव रणनीति को धार देने के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपने उत्तराखंड (Uttarakhand) दौरे पर हरिद्वार (Haridwar) में हैं. अपने तीन दिन के खास दौरे में उन्होंने पार्टी की स्टेट यूनिट से मुलाकात के बाद जनता से कई चुनावी वायदे किए हैं.

24 घंटे बिजली का वादा

धर्म नगरी से उत्तराखंड का चुनावी मोर्चा संभालने वाले केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश को 24 घंटे बिजली देने का वादा किया है. इस दौरान उनके साथ मंच पर कर्नल (रि.) कोठियाल समेत कई नेता मौजूद रहे. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार तक केजरीवाल यहां हरिद्वार में रहकर प्रत्याशियों और आप के पदाधिकारियों से मुलाकात कर चुनाव पर चर्चा करेंगे. इस दौरान केजरीवाल ने शहीद सैनिकों के परिवार वालों को सम्मान राशि के तौर पर 1 करोड़ की धनराशि देने का वादा करते हुए कहा कि इसमें पैरामिलिट्री और पुलिस के जवानों को भी जोड़ा जाएगा.

AAP को VOTE देने से होगी ₹10 लाख की बचत: केजरीवाल

पार्टी पदाधिकारियों से उन्होंने समीक्षा बैठक कर चुनावी फीडबैक लिया. इसके साथ ही उत्तराखंड चुनावों में जीत हासिल करने का मंत्र दिया. अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने यह भी कहा कि अगर प्रदेश के लोग उनकी पार्टी को चुनकर सत्ता में भेजेंगे तो हर परिवार को पांच साल में करीब 10 लाख रुपये का फायदा होगा.

केजरीवाल का वादा

CM केजरीवाल ने कहा, 'हर व्यक्ति को मुफ्त तीर्थ यात्रा राम लला के दर्शन करवाएंगे. उत्तराखंड को हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी बनवाएंगे. वहीं भूतपूर्व सैनिकों को उत्तराखंड सरकार की नौकरी में आरक्षण दिया जाएगा.'

प्रचार को मिलेगी रफ्तार

आम आदमी पार्टी की जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर हेमा भंडारी ने बताया कि दिल्ली के सीएम हरिद्वार स्थित सिडकुल के एक होटल में ठहरे हुए हैं. केजरीवाल, हरिद्वार जिले से आप से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों से मिलेंगे. लगातार 3 दिन उत्तराखंड में केजरीवाल की मौजूदगी से उत्तराखंड में पार्टी के प्रचार को रफ्तार मिलने की उम्मीद है.

LIVE TV

 

 

Trending news