Gujarat Election पर केजरीवाल ने की भविष्यवाणी, कागज पर लिखा- 'बनेगी AAP की सरकार'
topStories1hindi1459799

Gujarat Election पर केजरीवाल ने की भविष्यवाणी, कागज पर लिखा- 'बनेगी AAP की सरकार'

Gujarat Assembly Election 2022: सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुजरात चुनाव पर भविष्यवाणी कर दी है कि गुजरात में आप की सरकार बनेगी. केजरीवाल ने इस बात को लिखकर दिया है.

Gujarat Election पर केजरीवाल ने की भविष्यवाणी, कागज पर लिखा- 'बनेगी AAP की सरकार'

Arvind Kejriwal's Prediction: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Assembly Election 2022) पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भविष्यवाणी की है. अरविंद केजरीवाल ने खुद कागज पर लिखकर दिया है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनेगी. केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली और पंजाब में उनकी भविष्यवाणियां पहले ही सच हो चुकी हैं. केजरीवाल ने दावा किया था कि उन्होंने चुनाव से पहले ही कहा था कि दिल्ली में कांग्रेस की 0 सीट आएंगी और ऐसा ही हुआ था. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में भी उनकी कई भविष्यवाणियां सच हुई थीं.

केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी (BJP) गुजरात के लोगों पर हमला कर रही है. हमारे साथ कुछ भी कर लें लेकिन लोगों पर हमला मत करें. उन्होंने कहा कि बीजेपी की बौखलाहट का कारण है. बीजेपी को वोट देने की बात कहने वाले से 5 मिनट बातचीत कर लो तो हर कोई बोजेपी छोड़कर आप को वोट देने की बात करता है.

अरविंद केजरीवाल ने किए ये वादे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप सरकार बनने के बाद 31 जनवरी तक पुरानी पेंशन स्कीम का नोटिफिकेशन जारी कर देंगे. हम पहले ही पंजाब में OPS का नोटिफिकेशन जारी कर चुके हैं. पुलिस, टीचर, ट्रांसपोर्ट, आंगनबाड़ी और कच्चे कर्मचारियों के बहुत सारे मुद्दे हैं. उन सभी को हल करेंगे.

MCD चुनाव पर क्या बोले केजरीवाल?

बीजेपी पर निशान साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी एक वीडियो बनाने की कंपनी बन गई है. बीजेपी की गारंटी है कि हर वार्ड में एक वीडियो की दुकान खोलेंगे. दिल्ली की जनता इस बार ये तय करेगी कि उनको वीडियो बनाने की कंपनी चाहिए या उनके बच्चों का भविष्य बनाने वाली पार्टी चाहिए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news