Goa Election: CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, नौकरी नहीं मिलने पर देंगे 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता
Advertisement

Goa Election: CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, नौकरी नहीं मिलने पर देंगे 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता

Goa Assembly Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधान सभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का प्रचार गोवा में कर रहे हैं. इस बीच बेरोजगारी के मुद्दे पर उन्होंने गोवा के लोगों से बड़ा वादा किया है.

अरविंद केजरीवाल.

पणजी: गोवा (Goa) समेत 5 राज्यों में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) का आगाज हो चुका है. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का प्रचार करने के लिए आज (रविवार को) गोवा पहुंचे हैं. गोवा में सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया कि आप की सरकार बनी तो हर किसी को रोजगार देंगे और अगर नहीं दे पाए तो सबको 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता (Unemployment Allowance Of 3000 Rupees) देंगे.

  1. गोवा में माइनिंग शुरू करेंगे- केजरीवाल
  2. आप है सबसे ईमानदार पार्टी- केजरीवाल
  3. गोवा में अच्छी शिक्षा व्यवस्था देंगे- केजरीवाल

पीएम मोदी ने हमें दिया ईमानदारी का सर्टिफिकेट- केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी आजाद भारत की सबसे ईमानदार पार्टी है. पीएम मोदी ने हमें खुद ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है. पीएम मोदी ने मेरे और मनीष सिसोदिया के खिलाफ रेड करवाईं. हमारे 21 विधायकों को गिरफ्तार किया गया और 400 फाइलों की जांच की गई लेकिन हमारे खिलाफ कुछ नहीं मिला. हम भ्रष्टाचार नहीं करते हैं. गोवा में सरकार बनी तो बहुत ईमानदारी के साथ सरकार चलाएंगे.

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले ममता बनर्जी को कांग्रेस से झटका, इसका BJP को होगा जबरदस्त फायदा!

बीजेपी-कांग्रेस का कुनबा है एक- केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा में एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस हो रहा है. अब तो दोनों एक ही पार्टी हो गई हैं. कांग्रेस के सारे लोग पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गए हैं. इनका कुनबा एक ही है लेकिन लोग बदलाव चाहते हैं.

गोवा में 6 महीने के अंदर माइनिंग करेंगे शुरू- केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि माइनिंग में बहुत सारे लोगों का निजी स्वार्थ है. ऐसा नहीं हो सकता कि ये लोग माइनिंग शुरू करना चाहें और माइनिंग शुरू ना हो. हमारी नीयत साफ है. गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 6 महीने के अंदर हम माइनिंग शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें- UP चुनाव में जाति ही जिताएगी! जानिए राजनीतिक पार्टियों की सोशल इंजीनियरिंग का गणित

उन्होंने आगे कहा कि गोवा की जो हालत है उसके लिए सभी पार्टियां जिम्मेदार हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी जनता के बीच एक नई उम्मीद के रूप में सामने आई है. दिल्ली में हमारी सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है. गोवा में आप सरकार बनी तो अच्छी शिक्षा व्यवस्था गोवा में उपलब्ध कराएंगे.

LIVE TV

Trending news