Karnataka: कुत्ते के भौंकने से भड़का शख्स, बेजुबान पर चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां; मौके पर ही मौत
Advertisement

Karnataka: कुत्ते के भौंकने से भड़का शख्स, बेजुबान पर चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां; मौके पर ही मौत

Dog Killing: बताया जा रहा है कि आरोपी ने कुत्ते (Dog) का पीछा करके उसके ऊपर कई गोलियां चलाईं. पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

कुत्ते के भौंकने पर मारी गोली.

Cruelity Against Animals: कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने एक कुत्ते पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी शख्स कुत्ते के भौंकने से भड़क गया था. ये घटना बेंगलुरु के डोड्डाबल्लापुरा के माडागोंडानाहल्ली इलाके की बताई जा रही है. वारदात के बाद से लोग पशु के खिलाफ क्रूरता होने से नाराज हैं और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है.

नाराज शख्स ने कुत्ते पर बरसाईं गोलियां

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, कुत्ते को बेरहमी से मारने की ये घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. आरोपी शख्स की पहचान 45 साल के कृष्णप्पा के रूप में हुई है. वो सुअर पालने वाले का काम करता है. पुलिस ने बताया कि जब कुत्ता, कृष्णप्पा के ऊपर भौंका तो वह आगबबूला हो गया और अपनी बंदूक से बेजुबान के ऊपर एक के बाद एक कई गोलियां चला दीं. गोलियां लगने से कुत्ता बुरी तरह से घायल हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं.

पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज

बता दें कि कुत्ते की देखभाल करने वाले एक लोकल व्यक्ति हरीश ने बेजुबान की गोली मारकर हत्या करने के लिए आरोपी कृष्णप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आरोपी कृष्णप्पा के खिलाफ पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम (Prevention of Cruelty to Animals Act) और भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 429 के तहत एफआईआर दर्ज की है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

कुत्ते का पीछा कर उतारा मौत के घाट

ग्रामीणों का कहना है कि कृष्णप्पा, कुत्ते के भौंकने की वजह से तंग आ गया था. वारदात वाले दिन उसे गुस्सा आ गया और वह अपनी बंदूक उठा लाया. फिर कुत्ता भाग गया. लेकिन आरोपी ने कुत्ते का पीछा करके तब तक उसे गोली मारी जब तक उसकी जान नहीं चली गई.

(इनपुट- भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news