गोवा से अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- 'मोदी-फोबिया' से पीड़ित हैं राहुल गांधी
Advertisement

गोवा से अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- 'मोदी-फोबिया' से पीड़ित हैं राहुल गांधी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) रविवार को एकदिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे जहां उन्होंने सार्वजनिक सभाओं को संबोधित किया और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया. 

गोवा से अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- 'मोदी-फोबिया' से पीड़ित हैं राहुल गांधी

पणजी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) रविवार को एकदिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे जहां उन्होंने सार्वजनिक सभाओं को संबोधित किया और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया. भारतीय जनता पार्टी के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, राज्य भाजपा के अध्यक्ष सदानंदृ शेट तनवाडे और अन्य ने दाबोलिम हवाई अड्डे पर शाह का स्वागत किया.

  1. गोवा में अमित शाह की रैली
  2. राहुल गांधी पर साधा निशाना
  3. 'विकास के लिए स्थिरता जरूरी'

राहुल को बताया 'मोदी-फोबिया' से पीड़ित

गोवा से अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे ‘मोदी-फोबिया’ से पीड़ित हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि गोवा के लोगों को भाजपा के ‘गोल्डन गोवा’ और कांग्रेस के ‘गांधी परिवार का गोवा’ में से किसी एक को चुनना होगा.

यह भी पढ़ें: प्रियंका के स्लोगन से राहुल गांधी पर निशाना, स्मृति बोलीं- घर पर जो लड़का, वो नहीं लड़ सकता

'विकास के लिए स्थिरता जरूरी'

इसके अलावा अमित शाह ने यह भी कहा कि छोटे राज्यों का विकास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता है. उन्होंने कहा विकास तभी हो सकता है, जब स्थिरता हो.

14 फरवरी को होनी है वोटिंग

आपको बता दें कि भाजपा ने गोवा में विधान सभा की सभी 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. राज्य में 14 फरवरी 2022 को मतदान होगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

LIVE TV

Trending news