Amit Shah Bihar Rally: नीतीश कुमार कभी तेजस्वी को नहीं बनाएंगे मुख्यमंत्री, बिहार के नवादा में गरजे अमित शाह
Advertisement

Amit Shah Bihar Rally: नीतीश कुमार कभी तेजस्वी को नहीं बनाएंगे मुख्यमंत्री, बिहार के नवादा में गरजे अमित शाह

Amit Shah Nawada Rally: नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा,  एक को पीएम बनना है और लालू प्रसाद के बेटे को सीएम बनना है लेकिन नरेंद्र मोदी 2024 में पीएम बनेंगे और जब नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे तब लालू जी आपके बेटे को नीतीश कुमार कभी सीएम नहीं बनाएंगे. 

Amit Shah Bihar Rally: नीतीश कुमार कभी तेजस्वी को नहीं बनाएंगे मुख्यमंत्री, बिहार के नवादा में गरजे अमित शाह

Amit Shah Attacks Nitish Kumar:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, नवादा की ऐतिहासिक भूमि पर जितने लोग जुटे हैं, इससे साफ है कि बिहार में पीएम नरेंद्र मोदी सभी सीट जितने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज सुबह सासाराम जाना था लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति हुई, सासाराम में गोलियां चल रही है. इसलिए मैं वहां नहीं जा पाया. इसलिए वहां की जनता से माफी मांगता हूं. लेकिन जल्द ही सासाराम जाऊंगा बिहार में जल्द स्थिति ठीक हो.

उन्होंने कहा, आज सुबह मैंने राज्यपाल को फोन किया तो ललन जी बुरा मान गए कि आप क्यों बिहार की चिंता करते हो? उन्हें नहीं पता कि मैं देश का गृह मंत्री भी हूं. नीतीश बाबू सत्ता की भूख ने आपको लालू प्रसाद की गोद में बैठने को मजबूर कर दिया. मुझे कोई जल्दी नहीं है, मैं जानता के बीच जाऊंगा और जनता आपको उखाड़ फेंकेंगी.नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा,  एक को पीएम बनना है और लालू प्रसाद के बेटे को सीएम बनना है लेकिन नरेंद्र मोदी 2024 में पीएम बनेंगे और जब नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे तब लालू जी आपके बेटे को नीतीश कुमार कभी सीएम नहीं बनाएंगे. 

अमित शाह ने आगे कहा, अगर साल 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनी, तो सासाराम और बिहार शरीफ में बेखौफ घूम रहे दंगाइयों को उल्टा लटका दिया जाएगा. बिहार के लोगों ने तय कर लिया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 40 सीट पर बीजेपी को जिताएंगे. लालू, नीतीश ने तुष्टिकरण की राजनीति की, जिससे आतंकवाद को बढ़ावा मिला. पीएम मोदी ने अनुच्छेद-370 को खत्म कर दिया. गृह मंत्री ने कहा कि आज पूरा बिहार चिंता कर रहा है. बिहारशरीफ में आग लगी है, सासाराम में आग लगी है. कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी... अयोध्या में श्री राम का मंदिर बनने का विरोध करते थे. पीएम मोदी ने एक दिन सुबह राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया और आसमान से भी ऊंचा राम मंदिर बनने की शुरूआत हो गई है.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news