अद्भुतः 50 रुपये की मजदूरी से महज एक दिन में करोड़पति बन गया 22 साल का युवक
Advertisement

अद्भुतः 50 रुपये की मजदूरी से महज एक दिन में करोड़पति बन गया 22 साल का युवक

मजदूरी करने पश्चिम बंगाल से केरल पहुंचे 22 साल के एक शख्स पर नसीब इतना मेहरबान हुआ कि वह एक ही दिन में करोड़पति बन गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दिव्यांग पर दया कर उसने लॉटरी टिकट खरीदा था, जिसने उसकी जिंदगी ही बदल दी। लॉटरी खुलने के बाद मोफिजुल के घर जश्न की तैयारियां चल रही है।

अद्भुतः 50 रुपये की मजदूरी से महज एक दिन में करोड़पति बन गया 22 साल का युवक

नई दिल्ली : मजदूरी करने पश्चिम बंगाल से केरल पहुंचे 22 साल के एक शख्स पर नसीब इतना मेहरबान हुआ कि वह एक ही दिन में करोड़पति बन गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दिव्यांग पर दया कर उसने लॉटरी टिकट खरीदा था, जिसने उसकी जिंदगी ही बदल दी। लॉटरी खुलने के बाद मोफिजुल के घर जश्न की तैयारियां चल रही है।

एक दिन पहले ही पहुंचा था केरल

दरअसल, पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले से केरल के कोझिकोड में मजदूरी करने गये 22 साल के मोफिजुल रहीम शेख की एक ही दिन में जिंदगी बदल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दिन पहले ही घर छोड़कर हजारों किलोमीटर दूर मजदूरी करने आए मोफिजुल ने पहले दिन महज 50 रुपये कमाए, लेकिन एक दिव्यांग पर दया कर उसने इन पैसों से लॉटरी का टिकट खरीद लिया और इसी टिकट ने उसकी किस्मत चमका दी। उसे लॉटरी से एक करोड़ रुपये की रकम मिली।

...अब भी जारी रखेगा काम

जैसे ही मोफिजुल को लॉटरी खुलने का पता चला उसने फौरन पुलिस स्टेशन जाकर सुरक्षा की मांग की और पूरी रात पुलिस स्टेशन में बिताई। इसके बाद रविवार और शिवरात्रि का दिन होने से बैंक की छुट्टी थी और वह टिकट बैंक में जमा नहीं कर पाया। इस दौरान वह पुलिस की निगरानी में ही रहा। हालांकि मोफिजुल ने बताया कि इतनी बड़ी लॉटरी लगने के बाद भी वह अपना काम जारी रखना चाहता है।

Trending news