शपथ ग्रहण के बाद आया अखिलेश का पहला बयान, बधाई के साथ BJP पर कसा ऐसा तंज
Advertisement

शपथ ग्रहण के बाद आया अखिलेश का पहला बयान, बधाई के साथ BJP पर कसा ऐसा तंज

लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के बाद सपा प्रमुख और करहल से विधायक अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने इस बार भी क्रेडिट लेने का काम जारी रखा. उन्होंने लखनऊ के स्टेडियम को भी सपा का काम बताते हुए भाजपा पर तंज कसा.

शपथ ग्रहण के बाद आया अखिलेश का पहला बयान, बधाई के साथ BJP पर कसा ऐसा तंज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नई सरकार ने शपथ ली और इस शपथ ग्रहण समारोह में तमाम विपक्षी नेताओं को बुलावा भेजा गया. लेकिन कोई शामिल नहीं हुआ. हालांकि इसके बाद सपा प्रमुख और करहल से विधायक अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने इस बार भी क्रेडिट लेने का काम जारी रखा. अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने नई सरकार पर तंज कसा.

  1. अखिलेश ने नई सरकार को दी बधाई
  2. सपा प्रमुख ने भाजपा पर कसा तंज
  3. इकाना स्टेडियम को बताया सपा की देन

नई सरकार पर कसा तंज

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'नई सरकार को बधाई कि वो सपा के बनाए स्टेडियम में शपथ ले रही है. शपथ सिर्फ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए.'

योगी की भव्य शपथ!

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने अपने 52 मंत्रियों के साथ शाम 4 बजे करीब लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शपथ ली. इस शपथ ग्रहण का कार्यक्रम काफी भव्य रखा गया था. कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत तमाम केंद्रीय मंत्री लखनऊ पहुंचे.

यह भी पढ़ें: योगी कैबिनेट में ऐसे साधा गया जातीय गणित, 8 ब्राह्मण समेत इतने दलित चेहरों को मिली जगह

अखिलेश के शासनकाल में ही बना था इकाना

गौरतलब है कि इस स्टेडियम का निर्माण अखिलेश यादव के कार्यकाल में ही हुआ था. बाहर से मुगल आर्किटेक्चर वाला और अंदर से खेलों के लिए सभी सुविधाओं से ये स्टेडियम लैस है. साल 2018 में योगी सरकार ने इस स्टेडियम का नाम पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर कर दिया था. यहां पर अभी एक टी 20 मैच भी आयोजित किया जा चुका है. इस स्टेडियम की क्षमता 50 हजार के करीब बताई गई है. लेकिन क्रिकेट का ये स्टेडियम अब योगी के दूसरे कार्यकाल का साक्षी भी बन गया है.

LIVE TV

Trending news