Jaisalmer Marriage Video: जैसलमेर में लड़की को अगवा कर जबरन शादी, गोद में उठाकर लिए फेरे; फिर हुआ ये
Advertisement

Jaisalmer Marriage Video: जैसलमेर में लड़की को अगवा कर जबरन शादी, गोद में उठाकर लिए फेरे; फिर हुआ ये

Jaisalmer Marriage Viral Video: राजस्थान में दिनदहाड़े एक युवती को अगवा करने के बाद उसे सरेआम गोद में उठाकर फेरे लिए गए. वो युवती रोती-चीखती और गिड़गिड़ाती रही और उसके साथ अत्याचार करने वाले दबंग बेशर्मी से वीडियो बनाते रहे. दरिंदगी की ये घटना जैसलमेर की है जिस पर जयपुर से लेकर दिल्ली तक भरपूर चर्चा हुई. 

Jaisalmer Marriage Video: जैसलमेर में लड़की को अगवा कर जबरन शादी, गोद में उठाकर लिए फेरे; फिर हुआ ये

Jaisalmer Abducted woman forcibly married viral video: राजस्थान के जैसलमेर में दबंगों के आगे पुलिस लाचार दिख रही है. ऐसी चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि यहां पर एक युवती के साथ हुई दरिंदगी का वीडियो वायरल (Rajasthan marriage Viral Video) होने के कई दिन बाद भी परिजनों को इंसाफ के लिए भटकना पड़ रहा है. इस मामले में एक पीड़िता को अगवाकर उसके साथ जबरन शादी की गई. दिन दहाड़े एक युवती के आत्म सम्मान और गरिमा को चोट पहुंचाते हुए उसे गोद में उठाकर सात फेरे लिए जाते हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाता है. 1 जून को जैसलमेर के सांखला गांव से युवती का अपरहण और जबरदस्ती शादी के मामले में पीड़ित परिजनों ने जिला कलेक्टर के दफ्तर पर प्रदर्शन करते हुए दबंग आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

जान से मारने की धमकी दे रहे दबंग: परिजन

परिजनों का आरोप है कि मोहनगढ़ थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज होने के बावजूद भी अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. सभी आरोपी खुले घूम रहे हैं और युवती को फिर से अपहरण करने की उनके परिवार धमकी दे रहे हैं. इसलिए परिवार ने कलेक्टर से फैमिली को सुरक्षा दिलाने की मांग भी की है. परिजनों ने कलेक्टर को दिए ज्ञापन में बताया कि अगर सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे आंदोलन करेंगे. जानकारी के मुताबिक युवती के परिजनों ने बताया कि मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र और उसके 15-20 लोग लड़की को एकदम सुनसान जगह पर ले गए और उन्होंने कहा कि अगर इसकी शादी कहीं और की तो उसकी बदनामी करने के साथ सभी को जान से मार देंगे.

दिल्ली तक मामले की गूंज

इस मामले की गूंज जयपुर से लेकर दिल्ली तक पहुंची. जयपुर में बीजेपी नेताओं ने इस मामले को लेकर गहलोत सरकार से इंसाफ की मांग की है. तो दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने सीएम अशोक अशोक गहलोत को टैग करके मामले में इंसाफ दिलाने की मांग की है.

मीडिया द्वारा ये वीडियो जैसलमेर का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक लड़की को सरेआम किडनैप करके एक बंजर वीराने में आग जलाकर उसके साथ ज़बरदस्ती शादी कर ली। ये बेहद चौंकाने वाली और डराने वाली घटना है। @AshokGehlot51 जी मामले की जाँच कर कार्यवाही करें। pic.twitter.com/mZee4oJgSy

Trending news