PM Modi के खिलाफ पोस्टर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस पहुंचा Zee News, आम आदमी पार्टी के नेता ने खर्च किए थे 9000 रुपये
Advertisement

PM Modi के खिलाफ पोस्टर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस पहुंचा Zee News, आम आदमी पार्टी के नेता ने खर्च किए थे 9000 रुपये

Zee News की टीम पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की आलोचना वाले पोस्टर छापने वाले Adline प्रिंटिंग प्रेस पहुंची और उसके मालिक से बात की. प्रिंटिंग प्रेस के मालिक ने बताया कि मुझे पोस्टर के कंटेंट की जानकारी नहीं थी.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पोस्टर विवाद में पुलिस एक्शन में नजर आ रही है और अब तक इस मामले में 25 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. ये पोस्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए गए थे. पीएम मोदी की आलोचना वाले इस पोस्टर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया और कहा कि 'मुझे भी गिरफ्तार कर लो.' अब Zee News ने पोस्टर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस को ढूंढ निकाला है.

पोस्टर के पीछे आम आदमी पार्टी के नेता का हाथ

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की आलोचना वाले पोस्टर की पीछे क्या साजिश है. ये जानने के लिए Zee News की टीम दिल्ली के मंगोलपुरी पहुंची. मंगोलपुरी थाने में भी इस मामले में 2 एफआईआर दर्ज की है, जिसमे 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की जांच में सामने आया की मंगोलपुरी इलाके में लगे पोस्टर के पीछे मंगोलपुरी वार्ड के आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष अरविंद गौतम (Arvind Gautam) का हाथ है.

fallback

9 हजार रुपये देकर छपवाए थे 50 होर्डिंग्स

आप नेता अरविंद गौतम (Arvind Gautam) ने करीब 9 हजार रुपये देकर 50 होर्डिंग्स छपवाए थे. अरविंद गौतम ने राहुल नाम के ग्राफिक्स डिजाइनर से इस पोस्टर को डिजाइन कराया और इसे छपवाने के लिए Adline प्रिंटिंग प्रेस का इस्तेमाल किया.

VIDEO

प्रेस के मालिक को नहीं थी पोस्टर के कंटेंट की जानकारी

Zee News मंगोलपुरी के उस Adline प्रिंटिंग प्रेस पर पहुंचा, जहां ये छपे थे और उसके मालिक से भी बात की. प्रिंटिंग प्रेस के मालिक राजेश शर्मा ने अपनी सफाई में बताया की मेरे पास राहुल काम करता था, वो मुझसे प्रिंटिंग प्रेस की चाबी ले गया और मुझे बिना बताए ऐसे पोस्टर छाप दिए.

लाइव टीवी

Trending news