Raghav Chadha की सोमनाथ में रैली, बोले- गुजरात की जनता ने किया केजरीवाल को मौका देने का फैसला
Advertisement

Raghav Chadha की सोमनाथ में रैली, बोले- गुजरात की जनता ने किया केजरीवाल को मौका देने का फैसला

Gujarat Assembly Election 2022: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद और पार्टी के सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने सोमनाथ मंदिर में प्रार्थना की और एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया.

Raghav Chadha की सोमनाथ में रैली, बोले- गुजरात की जनता ने किया केजरीवाल को मौका देने का फैसला

Raghav Chadha Gir Somnath Rally: इस साल के अंत में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है और आप नेता लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं. इसी कड़ी में गुजरात के को-इंचार्ज और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने सोमनाथ मंदिर में प्रार्थना की और एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया.

लोग इस बार केजरीवाल को देंगे मौका: राघव चड्ढा

गिर सोमनाथ में रैली को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा, 'कांग्रेस को 35 साल और बीजेपी को 27 साल देने के बाद गुजरात के लोगों ने इस बार केजरीवाल को एक मौका देने का फैसला किया है. एक मोको केजरीवाल ने.'

लोगों ने जोरदार अंदाज में किया स्वागत

गुजरात के सियासी दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने सोमनाथ मंदिर में पहुंचकर प्रार्थना की. इसके बाद गिर सोमनाथ में उन्होंने सभा को संबोधित किया, जहां भारी संख्या में लोग पहुंचे थे और जोरदार अंदाज में राघव चड्ढा का स्वागत किया.

BJP के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में AAP

बता दें कि गुजरात में इस साल के अंत तक में होने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) के जरिए आम आदमी पार्टी (AAP)  गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को गुजरात में पार्टी का सहप्रभारी नियुक्त किया है, जो पंजाब विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के सह प्रभारी थे और जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news