Surat News: बैठक से बाहर करने पर भड़कीं आप पार्षद, सिक्योरिटी गार्ड को काटा
Advertisement

Surat News: बैठक से बाहर करने पर भड़कीं आप पार्षद, सिक्योरिटी गार्ड को काटा

Sejal Malaviya Bites: सूरत (Surat) में आप (AAP) पार्षद सेजल मालवीय (Sejal Malaviya) के महिला सुरक्षा गार्ड को अपने दांतों से काटने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आप पार्षद ने गार्ड को काटा.

AAP Corporator Bites: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां आम आदमी पार्टी (AAP) की एक महिला पार्षद ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया है. सिक्योरिटी गार्ड की गलती बस ये थी वो सूरत की मेयर हेमाली बोघावाला के आदेश का पालन कर रही थी. बता दें कि सिक्योरिटी को आप पार्षद द्वारा काटने की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बैठक से आप पार्षद को मीटिंग से बाहर किया जा रहा था. इस बात से वो नाराज थीं.

आप पार्षद ने सुरक्षा गार्ड को काटा

बता दें कि सूरत में आम आदमी पार्टी की पार्षद सेजल मालवीय ने एक महिला सुरक्षा गार्ड को उस समय काट लिया, जब उन्हें सूरत नगर निगम की सामान्य बोर्ड की बैठक से बाहर ले जाया जा रहा था. बीजेपी नेताओं ने आप पार्षद की इस हरकत की निंदा की है.

इस बात को लेकर शुरू हुआ हंगामा

जान लें कि महिला सुरक्षा गार्ड को काटने की घटना शुक्रवार को बैठक के शून्यकाल के दौरान तब हुई जब बीजेपी नेता अमित राजपूत ने दिल्ली के पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री राजेंद्र पाल गौतम से जुड़े विवादित शपथ के मुद्दे को उठाने का प्रयास किया. इस दौरान बैठक में मौजूद आप पार्षदों ने इसका विरोध किया और हंगामा शुरू हो गया.

बैठक से बाहर करने पर आप पार्षद भड़कीं

इसके बाद हंगामे के जवाब में सूरत की मेयर हेमाली बोघावाला ने आम आदमी पार्टी के पार्षद महेश अंगन को बैठक से निलंबित कर दिया, जिसके बाद सुरक्षा गार्ड्स को पार्टी के सभी पार्षदों को बाहर निकालने का आदेश दिया गया. इस दौरान मालवीय ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित राजपूत ने आप पार्षद द्वारा महिला सुरक्षा गार्ड को अपने दांतों से काटने की घटना की निंदा की है. अमित राजूपत ने कहा कि आप पार्षद सेजल मालवीय को महिला सुरक्षा गार्ड से माफी मांगनी चाहिए.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news