Girlfriend नहीं मिलने से दुखी युवक ने Congress MLA को लिख डाली चिट्ठी, जानें फिर क्या हुआ?
Advertisement

Girlfriend नहीं मिलने से दुखी युवक ने Congress MLA को लिख डाली चिट्ठी, जानें फिर क्या हुआ?

आमतौर पर लोग विधायक के पास क्षेत्रीय समस्याएं लेकर जाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र के एक युवक ने अपने विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग ही कर डाली है. युवक ने बाकायदा पत्र लिखकर MLA से कहा है कि उसका आत्मविश्वास खत्म हो रहा है, लिहाजा गर्लफ्रेंड बनवाने में उसकी माद की जाए. 

फाइल फोटो

चंद्रपुर: गर्लफ्रेंड (Girlfriend) न मिलने से निराश महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक युवक ने स्थानीय विधायक (Local MLA) को ही पत्र लिख डाला. पत्र में अपना दुख बयां करते हुए युवक ने विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग तक कर डाली है. अब विधायक महोदय को समझ नहीं आ रहा है कि अजीब डिमांड करने वाले इस युवक से कैसे निपटा जाए. 

  1. महाराष्ट्र के चंद्रपुर का रहने वाला है युवक
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लेटर 
  3. विधायक ने युवक की खोज की शुरू 

Marathi में लिखा Letter

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से विधायक सुभाष धोटे (MLA Subhash Dhote) को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने पत्र लिखकर गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग की है. यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम मराठी में लिखे पत्र में भूषण जामुवंत ने पहले अपना दर्द बयां किया है फिर धोटे से गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मदद मांगी है. यह अजीब डिमांड देखकर विधायक का भी सिर चकरा गया है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि युवक को कैसे समझाया जाए.

ये भी पढ़ें -विदेश मंत्री Jaishankar ने बताया, Afghanistan को लेकर क्या रहेगा भारत का रुख; कही ये बात

इस तरह बयां किया दर्द

पत्र में युवक की तरफ से लिखा गया है, ‘पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है. इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती’. युवक ने आगे कहा है कि शराब बेचने वाले, गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है. मेरी विनती है कि आपको अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए, ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दें.

MLA Dhote ने कही ये बात

वहीं, विधायक सुभाष धोटे ने कहा कि इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें पोस्ट से अभी तक मिला नहीं है, लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है. विधायक ने कहा, ‘ये भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका अभी पता नहीं है. कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दिया है और उसके मिलते ही उससे बात करूंगा’. विधायक ने यह भी कहा कि अगर युवक मिलता है तो उसे समझा-बुझाकर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे. हालांकि, कांग्रेस विधायक ने कहा इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है.

 

Trending news