लाखों रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे थे लुटेरे, युवक ने पकड़ा तो गोली मारकर की हत्या
Advertisement

लाखों रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे थे लुटेरे, युवक ने पकड़ा तो गोली मारकर की हत्या

डीसीपी ने बताया की बाइक सवार बदमाश एक सुरेंद्र नाम के बिजनेसमेन से 8 लाख से भरा कैश लेकर भाग रहे थे. तभी लोगों ने शोर मचा दिया. लोग उसके पीछे भाग रहे थे. 

फोटो साभार : सीसीटीवी फुटेज ग्रैब

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है की लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. दिल्ली के आनंद विहार इलाके में दिल को झकझोंर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को जब युवक ने पकड़ा तो उसे मौके पर गोली मारकर फरार हो गए. 

घटना की जानकारी देते हुए शाहदरा जिले के डीसीपी मेघना यादव ने बताया की शुक्रवार देर रात तक़रीबन पौने 9 बजे के आस-पास का वक्त था, तभी सूचना मिली की आनंद विहार इलाके के जाग्रति एंक्लेव की मेन रोड पर एक शख्स को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची घायल शख्स को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

fallback

मृतक की पहचान मोहित कुमार (30) के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया की बाइक सवार बदमाश एक सुरेंद्र नाम के बिजनेसमेन से 8 लाख से भरा कैश लेकर भाग रहे थे. तभी लोगों ने शोर मचा दिया. लोग उसके पीछे भाग रहे थे. उसी बीच मोहित ने भी बदमाशों को देखा और हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया. पकड़े हुए बदमाश को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने मोहित पर गोली मार दी और उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि जहां मेन रोड पर गोली मारी गई ठीक उसके सामने कोठी में कार ड्राइविंग का काम करता था और ड्यूटी खत्म करने के बाद घर जा रहा था, जिस दौरान यह हादसा हो गया. मृतक मोहित के पिता राजकुमार का कहना है की ये तो घर जा रहा था. इसने साहस दिखाया और उन बदमाशों को पकड़ लिया. बदमाश गोली मारकर भाग गए और कैश यहीं रोड पर गिर गया. वहीं, मोहित जिनके यहां काम करता था वो परिवार भी बहुत सहमा हुआ है. 

Trending news