Tamannaah Bhatia इन घरेलू फेस पैक्स से बनाती हैं अपनी त्वचा को ग्लोइंग, आप भी करें इस्तेमाल
Advertisement

Tamannaah Bhatia इन घरेलू फेस पैक्स से बनाती हैं अपनी त्वचा को ग्लोइंग, आप भी करें इस्तेमाल

Tamannaah Bhatia Glowing Skin Care Tips: टीवी देखते समय आप भी सोचती होंगी, कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की त्वचा आखिर इतनी ग्लोइंग और निखरी क्यों नजर आती है? एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए इसका राज सभी के साथ शेयर किया. 

 

तमन्ना भाटिया स्किन केयर टिप्स

Tamannaah Bhatia Glowing Skin Care Tips: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ घरेलू जानकारियां रखने में भी माहिर हैं. उनकी फ्लॉलेस स्किन को देखकर आप जरूर सोंच में पड़ जाते होंगे, कि आखिर एक्ट्रेस ऐसा क्या लगाती हैं, जिससे उनकी त्वचा दूध सी मुलायम और निखरी हुई दिखती है. आपको बता दें, कि इसके पीछे की वजह महंगे-महंगे प्रॉडक्ट्स नहीं, बल्कि घर में ही ट्राई किए गए कुछ नुस्खे हैं. अदाकारा अपनी ब्यूटी को मेंटेन करने के लिए बचपन से ही घरेलू नुस्खों को फॉलो करती हैं. आइये जानते हैं...

तमन्ना ने बताए स्किन केयर के घरेलू नुस्खे-
तमन्ना ने बताया कि उनके चेहरे पर ज्यादातर समय मेकअप लगा रहता है. इससे उनकी स्किन पर बुरा असर पड़ता है. लेकिन इन सब से बचने के लिए उन्होंने कुछ फेस पैक्स बताए...

चंदन, शहद का स्क्रब

एक्ट्रेस ने बताया कि चेहरे को क्लीन करने के लिए आप घरेलू स्क्रब तैयार कर सकते हैं. इसे बनाने के लिए चंदन, कॉफी, शहद चाहिए. इन तीनों को अच्छे से मिक्स कर लें. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि हमेशा ऑर्गैनिक या फिर रॉ इंग्रिडिएंट्स ही चुनें, इससे स्किन को और भी फायदे होते हैं. अब इस फेस स्क्रब को चेहरे पर ईवनली अप्लाई करें. एक्ट्रेस ने बताया कि वह आंखों के पास वाले हिस्से पर इसे लगाने से बचती हैं. अब चेहरे पर हल्के हाथों से स्क्रबिंग शुरू करें. इसे कुछ मिनट करने के बाद करीब 10 मिनट के लिए पेस्ट को चेहरे पर लगा रहने दें. फिर फेस वॉश से धो लें.  

तमन्ना का हर मौसम वाला फेस पैक

तमन्ना ने बताया कि हाइड्रेशन को लॉक करने के लिए वह बेसन, दही और गुलाब जल से बना फेस पैक लगाती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि गुलाब जल उनकी स्किन की रेडनेस को कम करने में मदद करता है. एक्ट्रेस ने ये भी शेयर किया कि ठंडियों में वह स्टीम जरूर लेती हैं, ताकि पोर्स ओपन हो जाएं. साथ ही वह बेसन, ठंडा दही और गुलाब जल से तैयार पैक को लगाती हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news