OMG! टूथपेस्‍ट तो करते ही हैं, क्‍या उसकी बनी कॉफी टेस्‍ट की है?
Advertisement

OMG! टूथपेस्‍ट तो करते ही हैं, क्‍या उसकी बनी कॉफी टेस्‍ट की है?

क्या आपने कॉफी के साथ कभी एक्सपेरिमेंट किए हैं? क्या आप टूथपेस्ट कॉफी पुदीने के साथ पीना चाहेंगे? चलिए आपको बताते हैं ऐसी ही एक चर्चित कॉफी के बारे में.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली : हाल ही में एक व्यक्ति सोशल मीडिया पर टूथपेस्ट कॉफी बनाकर वायरल हो गया. इस आदमी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो टूथपेस्ट को एक जार में डालकर उसमें कॉफी और दूध डाला, फिर उसने कुछ पुदीने की गोलियों के साथ ये अनोखी कॉफी तैयार की. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी ने अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन बनाया हो. लेकिन ये खूब चर्चा में आ गया. जानें क्या है पूरा मामला.

  1. टूथपेस्ट कॉफी का वीडियो हुआ वायरल
  2. वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिले
  3. फूड प्रोडक्ट के साथ अजीब एक्सपेरिमेंट

टूथपेस्ट कॉफी का वीडियो वायरल

टूथपेस्ट कॉफी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इसने वीडियो में कॉफी पीने के बाद शख्स ने लोगों को बताया कि इसका टेस्ट काफी अच्छा है.

शुरुआत में इस व्यक्ति ने वीडियो ‘whathowtry’ यूजरनेम से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया, वीडियो में एक आदमी कॉफी, दूध और टूथपेस्ट को एक साथ मिलाते हुए और पेपरमिंट टैबलेट के साथ उसे मिक्स करते हुए नजर आ रहा है. फिर ये आदमी इस कॉफी को टेस्ट करने के थंप्‍सअप करते हुए दिखाई दे रहा है. यह छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है, जिसे अब तक 19,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

हालांकि इस वीडियो पर लोगों ने खूब मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. किसी ने इसे मिल्कशेक का नाम दिया है. कई लोग इससे नफरत करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं.

इससे पहले आई थी सुशी कॉफी

ये पहली बार नहीं है जब इस अकांउट से फूड प्रोडक्ट के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए वीडियो पोस्ट की गई है. इससे पहले 'सुशी कॉफी' का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सोया सॉस, दूध और कॉफी को मिक्स करके सुशी को मिलाया गया था. इसके अलावा ओरियो बिस्किट के साथ नूडल्स के कॉम्बिनेशन में भी इस तरह के वीडियो इस अकांउट से पोस्ट हो चुके हैं. इस अकाउंट पर फूड प्रोडक्ट्स के कई अजीब एक्सपेरिमेंट देखे जा सकते हैं.

मसाले और इमली की चटनी के साथ रसगुल्ले का भी वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बन गया था. कुछ लोगों ने इसमें मजाक करते हुए हरी चटनी को भी शामिल करने का सुझाव दिया था, जबकि कुछ लोगों ने इसकी जमकर आलोचना की थी. हालांकि अब इस आदमी की ऐसी वीडियोज खूब मशहूर हो रही हैं तो ये अपने फैंस के लिए नए-नए एक्‍सपेरिमेंट लेकर आ रहा है.

Trending news