जब निरहुआ ने सरेआम खोल दी थी Khesari Lal Yadav की पोल, स्ट्रगल के दिनों की कहानी जान खूब हंसेंगे आप!
Advertisement

जब निरहुआ ने सरेआम खोल दी थी Khesari Lal Yadav की पोल, स्ट्रगल के दिनों की कहानी जान खूब हंसेंगे आप!

Khesari Lal Yadav Video: ये बात तो आप जानते ही हैं कि खेसारी फिल्मों में आने से पहले दूध बेचा करते थे. इतना ही नहीं दूध बेचने के बिजनेस केबाद उन्होंने लिट्टी चोखा भी कई सालों तक बेचा. इसी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा निरहुआ ने सुनाया तो हर कोई पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गया. 

फोटो - सोशल मीडिया

Khesari Lal Yadav and Nirahua: खेसारी लाल यादव और निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव का परिचय आज किसी को भी देने की जरूरत नहीं है. दोनों के नाम ही काफी है इनके बारे में बताने के लिए. भोजपुरी इंडस्ट्री में इस वक्त इन दोनों ने ही धूम मचा रखी है. इन दोनों की आपसी बॉन्डिंग भी कमाल नजर आती है और कई मौको पर ये दोनों साथ ही नजर आते हैं और एक दूसरे से जुड़े किस्से अक्सर शेयर करते रहते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से जुड़ा एक ऐसा ही एक किस्सा सुनाया था द निरहुआ ने जब ये दोनों द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. ये किस्सा जान आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. 

फिल्मों में आने से पहले दूध बेचते थे खेसारी
ये बात तो आप जानते ही हैं कि खेसारी फिल्मों में आने से पहले दूध बेचा करते थे. इतना ही नहीं दूध बेचने के बिजनेस केबाद उन्होंने लिट्टी चोखा भी कई सालों तक बेचा. लंबे स्ट्रगल के बाद ही खेसारी की किस्मत चमकी थी लेकिन जब खेसारी दूध बेचा करते थे उससे जुड़ा एक किस्सा द कपिल शर्मा शो में निरहुआ ने सुनाया था. दरअसल, शो में खेसारी ने माना था कि वो पैसे कमाने के लिए दूध में पानी मिलाया करते थे लेकिन एक बार जब वो पानी मिलाना भूल गए तो उन्होंने रास्ते में एक तालाब से पानी दूध के कंटेनर में डाल दिया था लेकिन जब बाजार जाकर दूध बेचने के लिए उन्होंने कंटेनर खोला तो उसमे से एक मेंढक निकला था और ये देख उनके ग्राहक काफी डर गए थे.  

खेसारी ने दिया था बेबाक जवाब
वहीं जब ग्राहक ने पूछा कि उनके दूध से मेंढक का बच्चा कैसे निकला तो देखिए खेसारी ने इस पर क्या बेहतरीन जवाब दिया था. इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

सालों तक मेहनत करने के बाद खेसारी लाल यादव जब भोजपुरी इंडस्ट्री में  आए तो उनकी किस्मत ही बदल गई. इसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखने की किसी को जरूरत नहीं पड़ी. खेसारी ने अपने गानों और फिल्मों में एक्टिंग की बदौलत हर किसी का दिल जीत लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news