Bold Look: इतनी सर्दी में वॉशरूम में मिरर के सामने इस हसीना ने शूट कर लिया ऐसा वीडियो, बढ़ जाएगा इंटरनेट का पारा!
Advertisement

Bold Look: इतनी सर्दी में वॉशरूम में मिरर के सामने इस हसीना ने शूट कर लिया ऐसा वीडियो, बढ़ जाएगा इंटरनेट का पारा!

Vaani Kapoor का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वाणी मिरर के सामने रिवीलिंग कपड़ों में नजर आईं. वाणी कपूर का ये वीडियो इस वजह से भी लोगों का ध्यान खींच रहा है क्योंकि एक्ट्रेस ने ये वीडियो वॉशरूम में शूट किया है. 

वाणी कपूर

Vaani Kapoor Mirror Video: 'शुद्ध देसी रोमांस' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली वाणी कपूर (Vaani Kapoor) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म के बाद वाणी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन एक्टिंग से ज्यादा एक्ट्रेस की बोल्ड इमेज ने सुर्खियां बटोरीं. वहीं अब वाणी कपूर ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वाणी कपूर का ये वीडियो इस वजह से भी लोगों का ध्यान खींच रहा है क्योंकि एक्ट्रेस ने ये वीडियो वॉशरूम में शूट किया है. जिसमें वो बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

वॉशरूम में शूट किया वीडियो

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने सोशल मीडिया वॉशरूम का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मिरर के सामने अपने बाल संवारती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस सिल्वर कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं और किलर लुक्स का जादू चलाती हुई दिखीं.

बोल्ड लुक हो रहा वायरल
वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का ये बोल्ड लुक तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात है कि वाणी ने एक नहीं बल्कि दो वीडियो शेयर किए हैं. दूसरे वीडियो में वाणी भी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इस वीडियो को वाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाला आइकन शेयर करने लगे. 

 

 

 

आखिरी बार इस फिल्म में आई थीं नजर
वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आखिरी बार 'शमशेरा' (Shamshera) फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में वाणी के साथ बतौर लीड एक्टर रणबीर कपूर थे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर और वाणी ने काफी हॉट फोटोशूट भी करवाए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो वाणी ने 'शुद्ध देसी रोमांस' से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'बेफिक्रे', 'बेल बॉटम', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आईं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news