Rishabh Pant पर सवाल को साफ-साफ टाल गईं Urvashi Rautela, बोलीं- आईफा है तो फिर...
Advertisement

Rishabh Pant पर सवाल को साफ-साफ टाल गईं Urvashi Rautela, बोलीं- आईफा है तो फिर...

Rishabh Pant पर सवाल को साफ-साफ टाल गईं Urvashi Rautela, बोलीं- आईफा है तो फिर... Rishabh Pant पर सवाल को साफ-साफ टाल गईं Urvashi Rautela, बोलीं- आईफा है तो फिर...

Rishabh Pant पर सवाल को साफ-साफ टाल गईं Urvashi Rautela, बोलीं- आईफा है तो फिर...

Urvashi Rautela latest News: जब-जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बात हो तो उर्वशी रौतेला का जिक्र खुद ब खुद हो ही जाता है तो वहीं जब भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की बात हो तो ऋषभ पंत का नाम जुबां पर आ ही जाता है. लेकिन लगता है कि अब उर्वशी ने ऋषभ और उनके नाम से दूरी बनाने का फैसला ले लिया है. तभी तो आईफा इवेंट के लिए अबू धाबी पहुंचीं उर्वशी से जब क्रिकेटर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ-साफ इस सवाल को टाल दिया. 

उर्वशी से किया गया ऋषभ की हेल्थ को लेकर सवाल  

इन दिनों अबू धाबी में आईफा इवेंट हो रहा है जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे हैं. उर्वशी रौतेला भी उन्हीं में से एक है. जो फिलहाल अपने स्टाइल को लेकर खूब चर्चा में हैं इस बीच एक छोटे से इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया कि ऋषभ पंत अब काफी रिकवर कर चुके हैं तो वो उस पर आप क्या बेस्ट विशेज देना चाहेंगी. उर्वशी ने सवाल को पूरी शांति से सुना और फिर कहा कि ये आईफा है. हम फिल्मों, एक्टर्स को सेलिब्रेट कर रहे हैं तो फिल्मों की ही बात करते हैं क्रिकेट की नहीं.

यानि उर्वशी ने पूरी तरह तय कर लिया है कि अब वो खुद को ऋषभ और उनके ख्याल से भी दूर रखेंगी. हालांकि इससे पहले दोनों के बीच क्या रिश्ता रहा है वो हर कोई जानता है. एक वक्त था जब इनके बीच अफेयर की खबरें आईं फिर ना जाने क्या हुआ कि सोशल मीडिया पर इनकी जुबानी जंग ने खूब सुर्खियां बंटोरी. वहीं जब ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ और उन्हें मुंबई लाया गया तो अस्पताल के बाहर की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर उर्वशी ने शेयर की थी जिससे भी इन दोनों के चर्चे खूब हुए लेकिन अब उर्वशी ने उनके सवाल पर भी जवाब देने से इंकार कर दिया है.    

यह भी पढ़ेंः Mumbaikar Trailer: किडनैपिंग में हुई गड़बड़ी तो जमकर हुई कॉमेडी, Vijay Sethupathi और Vikrant Massey बने मुंबईकर

 

Trending news