कपिल शर्मा के 41वें बर्थडे पर पत्नी ने रखा ग्रैंड सेलिब्रेशन, नन्ही सी बेटी ने दिया खास सरप्राइज
Advertisement

कपिल शर्मा के 41वें बर्थडे पर पत्नी ने रखा ग्रैंड सेलिब्रेशन, नन्ही सी बेटी ने दिया खास सरप्राइज

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हिमाचल प्रदेश में अपने पूरे परिवार के साथ अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

कपिल शर्मा

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के 41वें बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ. कॉमेडियन की पत्नी गिन्नी चतरथ मे उनके लिए एक खास पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी की प्यारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो में कपिल अपने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेशन के मूड में दिखाई दे रहे हैं.

  1. हिमाचल प्रदेश में हुई कपिल की बर्थडे पार्टी 
  2. बेटी अनायरा ने दिया ये सरप्राइज
  3. फैमिली के साथ स्पेंड किया गुड टाइम

हिमाचल प्रदेश में हुई बर्थडे पार्टी 

कपिल शर्मा 2 अप्रैल 2022 को 41 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपना खास दिन अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया. कपिल ने हिमाचल प्रदेश में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. उनकी भव्य पार्टी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुए थे, हालांकि ये उनकी बेटी का एक प्यारा वीडियो है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है.

बेटी अनायरा ने दिया ये सरप्राइज

कपिल शर्मा ने 8 अप्रैल 2022 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपिल अपनी पत्नी गिन्नी और बेटी अनायरा के साथ केक के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद अनायरा को माइक में अपने पिता को प्यारी आवाज में ‘हैप्पी बर्थडे पापा’ कहते हुए देखा जा सकता है, जो वाकई लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. 

बच्चों को गोद में लिए दिखा कपल

यही नहीं, बाद में अनायरा ने अपने पिता का हाथ पकड़कर उनका केक भी काटा. गिन्नी ने जहां अनायरा को अपनी गोद में लिया था, वहीं कपिल अपने बेटे त्रिशान के साथ नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

फैमिली के साथ स्पेंड किया गुड टाइम

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. फैंस इस फैमिली सेलिब्रेशन को काफी पसंद कर रहे हैं. सामने आए वीडियो और तस्वीरों में कपिल और गिन्नी अपने पूरे परिवार के साथ गुड टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं. 

कपिल शर्मा की शादी

आपको बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी. शादी के बाद तीन साल में कपिल दो बच्चों के पिता बन गए हैं. कपिल और गिन्नी के दो प्यारे बच्चे हैं छोटा बेटा त्रिशान और बड़ी बेटी अनायरा. कपिल अक्सर अपने परिवार और बच्चों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: नए लुक में पैपराजी को पोज दे रही थीं राखी सावंत, तभी उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news