Video: छिप-छिपकर लड्डू के भैया संग रोमांस कर रही थीं Angoori Bhabhi, हुआ कुछ ऐसा.. छूट गई हंसी.. वीडियो देख आ जाएगा मज़ा
Advertisement

Video: छिप-छिपकर लड्डू के भैया संग रोमांस कर रही थीं Angoori Bhabhi, हुआ कुछ ऐसा.. छूट गई हंसी.. वीडियो देख आ जाएगा मज़ा

Shubhangi Atre Rohitash Gaud Video: शुभांगी अत्रे एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर कर लोगों को एंटरटेन करती हैं और अब उनकी रोहिताश गौड़ के साथ एक और मजेदार वीडियो फैंस को पसंद आ रही है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Shubhangi Atre Video: भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का रोल निभाने वालीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi atre) को तो आप जानते ही हैं. इन्हें टीवी की ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया की भी क्वीन कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. अक्सर अपनी मजेदार वीडियो से ये लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं और उनका ये अंदाज फैंस को खूब भाता है. वहीं अब शुभांगी अत्रे ने इंस्टाग्राम (Shubhangi Atre Instagram) पर एक और मजेदार वीडियो शेयर की है. जिसमें वो रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud) यानि लड्डू के भैया संग रोमांस करती दिख रही हैं. 

अंगूरी भाभी और तिवारी जी का चोरी छिपे रोमांस

इस बार शुभांगी अत्रे आ गई हैं रेट्रो अंदाज में और उनका मूड हो गया है आशिकाना. तिवारी जी के प्यार में डूबी शुभांगी अत्रे इस वीडियो में पुराने नगमे ‘अच्छा तो हम चलते हैं’ पर एक्ट कर रही हैं. वही तिवारी जी भी किसी से कम नहीं उनके अंदाज और तेवर भी इस वीडियो में बदले बदले से नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो के आखिर में हो जाता है कुछ ऐसा कि शुभांगी अत्रे की छूट जाती है और आगे क्या होता है वो आप इस वीडियो में ही देख लीजिए. 

वैसे ऐसी मजेदार रील्स बनाने का कोई मौका शुभांगी अत्रे हाथ से जाने नहीं देतीं. एक से बढ़कर एक मजेदार रील्स से भरा है उनका इंस्टाग्राम. 

6 सालों से निभा रही हैं अंगूरी भाभी का किरदार

2016 में शुभांगी अत्रे भाभीजी घर पर हैं शो से जुड़ी थीं और तब से लगातार वो अंगूरी भाभी के आइकॉनिक किरदार को निभा रही हैं. उनसे पहले इस किरदार को शिल्पा शिंदे निभा रही थीं. लेकिन उनके शो छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे इससे जुड़ी. शुरुआत में कोई नहीं जानता था कि शुभांगी इस किरदार को निभा भी पाएंगीं या नहीं लेकिन उन्होंने इस रोल के साथ पूरा न्याय किया और आज उन्हें शुभांगी के नाम से कम और अंगूरी भाभी के नाम से ज्यादा जाना जाता है.   

यह भी पढ़ेंः Chhavi Mittal Wedding Anniversary: सर्जरी के बाद पति मोहित संग इस तरह शादी की सालगिरह मना रहीं हैं छवि मित्तल, मांगा एक खास गिफ्ट!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news